रायबरेली में पुलिस की लापरवाही का मामला : नशे में धुत युवक ने अस्पताल में किया हंगामा, पुलिस के सामने से फरार

UPT | गदागंज थाने पहुंचे सीएचसी अधीक्षक

Sep 25, 2024 10:24

एक दबंग नशे की हालत में अस्पताल परिसर में डॉक्टरों के साथ गाली गलौज कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने ही आरोपी युवक फरार हो गया और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

Raebareli News : जिले में एक बार फिर से पुलिस की लापरवाही भरा रवैया सामने आया है । दरअसल एक दबंग नशे की हालत में अस्पताल परिसर में डॉक्टरों के साथ गाली गलौज कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने ही आरोपी युवक फरार हो गया और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। वहीं पुलिस की लापरवाही को देखकर डॉक्टरों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और सभी लोग थाने में लामबन्द हो गए।

ये था मामला
मामला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दीनशाह गौरा का है। जहां मंगलवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नशेड़ी शराब के नशे में अस्पताल परिसर में हंगामा काटने लगा। जिसके बाद सीएचसी में तैनात डॉक्टर ने तत्काल मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी। आरोप है कि बजाय उसे हिरासत में लेकर कार्रवाई करने के मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जाने दिया।

नशे में तोड़फोड़ व हंगामा किया
सीएचसी अधीक्षक डॉ. ज्ञान सिंह सिसौदिया ने बताया कि डॉक्टर अजय कुमार इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात थे। तभी रात करीब 10 बजे एक अज्ञात युवक नशे की हालत में अस्पताल परिसर में घुस आया और तोड़फोड़ व हंगामा करने लगा। इतना ही नहीं उसने डॉक्टरों से भी गाली गलौज की। डॉक्टर ने तुरंत शराबी युवक की हरकतों की जानकारी सीएचसी अधीक्षक को दी। सूचना मिलने पर सीएचसी अधीक्षक ने शराबी युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह डॉक्टर व सीएचसी अधीक्षक से गाली गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। 

डॉक्टर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी
डॉक्टर ने तुरंत घटना की जानकारी डायल 112 पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने से आरोपी युवक भाग निकला। जिसके बाद कांस्टेबल ने कहा कि हम शराबी लोगों को नहीं पकड़ते। गुस्साए डॉक्टर व पूरा स्टाफ इमरजेंसी ड्यूटी छोड़कर थाने आ गया और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने लगा।

Also Read