रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा : दो मोटरसाइकिलें बिजली के पोल से टकराईं, तीन की मौत और एक घायल

UPT | सीएचसी में लोगों की भीड़

Oct 21, 2024 10:49

रायबरेली में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां तेज रफ्तार दो बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गईं, जिससे तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

Raebareli News : रायबरेली में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर तेज रफ्तार दो बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई जिसमें तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पोल भी टूट गया।

तेज रफ्तार बाइक पोल से टकराई
घटना लालगंज नोएडा क्षेत्र के बहाई गांव के पास की है जहां सरेनी थाना क्षेत्र के चार युवक दो बाइक पर सवार होकर एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। तेज रफ्तार होने के चलते उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चौथा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।  सभी मृतक सरेनी थाना क्षेत्र के गोपाली खेड़ा गांव के रहने वाले थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


घायल युवक को रेफर किया
सीएचसी लालगंज के डॉ. विमल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल में तीन युवक लाए गए थे जिनकी मौत हो चुकी थी गोपाल पुत्र महेश मिश्रा, शिवेंद्र पुत्र संतोष मिश्रा और प्रशांत वाजपेयी पुत्र दिनेश वाजपेयी थाना सरेनी क्षेत्र के रहने वाले हैं। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं जिसमें से एक घायल युवक को लालगंज से रायबरेली रेफर कर दिया गया परिजन उसे फतेहपुर ले गए हैं।

Also Read