50 हजार का इनामी बदमाश प्रदीप कुमार गिरफ्तार : एसटीएफ ने चारबाग रेलवे स्टेशन से दबोचा 

UPT | 50 हजार का इनामी प्रदीप कुमार गिरफ्तार।

Oct 11, 2024 17:29

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने शुक्रवार को शातिर अपराधी प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसे लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से दबोचा गया।

Lucknow News : स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने शुक्रवार को शातिर अपराधी प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसे लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से दबोचा गया। प्रदीप पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। वह गाजीपुर जनपद के खानपुर थाना में कई आपराधिक मामलों में वांछित था।

कई गंभीर मामलों में था वांछित
प्रदीप कुमार के खिलाफ लूट और अन्य गंभीर अपराधों के मामले दर्ज हैं। पिछले कुछ समय से वह पुलिस की पकड़ से बाहर था। इसके चलते गाजीपुर पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लंबे समय से प्रयास कर रही थी, लेकिन वह बार-बार बच निकल रहा था।



चारबाग रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार
शुक्रवार को एसटीएफ को सूचना मिली कि आरोपी चारबाग रेलवे स्टेशन पर मौजूद है। यहां से कहीं भागने की फिराक में है। इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की टीम ने चारबाग रेलवे स्टेशन की घेराबंदी कर प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।  

 

Also Read