Lucknow News : बिजली चोरी के आरोप से परेशान युवक ने किया सुसाइड, मुकदमा दर्ज

UPT | symbolic

May 16, 2024 17:57

विद्युत केंद्र में काम करने वाले संविदा कर्मी के घर छापेमारी कर अधिकारियों ने लगाया बिजली चोरी का आरोप युवक ने किया सुसाइड...

Lucknow News : बिजली विभाग के गुलाब नाम के कर्मचारी ने ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया है। जानकारी के अनुसार वह काफी समय से अधिकारियों से परेशान चल रहा था। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बीकेटी स्थित कठवारा बिजली विभाग कार्यालय का घेराव किया है। फिलहाल, गुलाब की पत्नी द्वारा पुलिस में अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

क्या है पूरा मामला
बृहस्पतिवार सुबह लगभग 10:30 बजे बिजली विभाग में कार्यरत 38 वर्षीय कर्मचारी गुलाब ने ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने बक्शी का तालाब स्थित कठवारा बिजली विभाग कार्यालय का घेराव कर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि मृतक गुलाब अधिकारियों से परेशान था, जिस वजह से उसने आत्महत्या कर ली जानकारी के अनुसार मृतक गुलाब ने अपनी बाइक को क्रॉसिंग के पास खड़ी कर पैसेंजर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की थी मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छापेमारी से था परेशान
जानकारी के मुताबिक बुधवार देर शाम को जूनियर इंजीनियर और एसएसओ के साथ अन्य अधिकारियों ने घर पर छापा मारा था और बिजली चोरी करने का मुकदमा पंजीकृत करने की धमकी दी थी। इसके साथ ही मीटर भी उखाड़ ले गए थे। बताते चलें गुलाब विद्युत उपकेंद्र कठवारा में संविदा कर्मी के रूप में काम कर रहा था। जिस वजह से गुलाब परेशान चल रहा था गुलाब के घर में एक बेटी समेत दो बेटे हैं परिजनों का रो-रो कर बुला हाल है। फिलहाल, गुलाब की पत्नी द्वारा पुलिस में अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

Also Read