लखनऊ
ऑथर Padma

लखनऊ से दुखद खबर : कुकरैल नदी के किनारे रिवर फ्रंट के लिए खोदे गड्ढे में डूबकर दाे बच्चों की मौत, तीसरे की तलाश

UPT | घटनास्थल पर मौजूद लोग।

Jun 29, 2024 19:17

लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। कुकरैल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। तीसरे की तलाश की जा रही है। इस इलाक में नदी के किनारे रिवर फ्रंट की खुदाई का काम चल रहा है। जिसकी वजह से काफी पानी इकठ्ठा हो गया है।

Lucknow News : लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। कुकरैल नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। तीसरे की तलाश की जा रही है। इस इलाक में नदी के किनारे रिवर फ्रंट की खुदाई का काम चल रहा है। जिसकी वजह से काफी पानी इकठ्ठा हो गया है।

खुर्रम नगर इलाके की घटना
इंदिरा नगर इलाके के खुर्रम नगर में दो बच्चे नदी में नहाने गए थे, जहां उनकी डूबने से मौत हो गई। इन बच्चों की पहचान गोंडा के रहने वाले कासिम (10) और शिफा (8) हुई है। मामले की जांच करने के लिए मौके पर खुर्रमनगर पुलिस मौजूद है। हादसे के बाद बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु की सूचना दी गई। 

यह है पूरा मामला
खुर्रमनगर इलाके में कुकरैल नदी के किनारे रिवर फ्रंट की खुदाई का काम चल रहा है। इस वजह से पानी इकठ्ठा हो गया है। बताया गया है कि बच्चे उसी में नहा रहे थे। तीनों बच्चे खुर्रमनगर चौकी के पास बनी झुग्गी में रहते थे। साथ में खेल रहे बच्चों के चिल्लाने पर मौके पर इलाके के लोग इकठ्ठा हुए और पुलिस की सूचना दी गई। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read