Lucknow Crime : टेलर समेत दो ने फांसी लगाकर दी जान, शव देख चीख पड़े परिजन

UPT | टेलर समेत दो ने फांसी लगाकर दी जान।

Sep 10, 2024 22:44

राजाजीपुरम सी ब्लॉक स्थित घर में टेलर ने मंगलवार को फांसी लगा ली। वहीं इन्दिरानगर सेक्टर- 14 स्थित टेंट हाउस में मजदूर का शव फंदे से लटकता मिला।

Lucknow News : राजधानी में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अलग-अलग जगहों पर दो लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। राजाजीपुरम सी ब्लॉक स्थित घर में टेलर ने मंगलवार को फांसी लगा ली। वहीं इन्दिरानगर सेक्टर- 14 स्थित टेंट हाउस में मजदूर का शव फंदे से लटकता मिला।

टेलर ने फांसी लगाकर दी जान
पुलिस के मुताबिक, राजाजीपुरम सी ब्लॉक स्थित घर में टेलर पंकज यादव (26) ने मंगलवार को फांसी लगा ली। शाम को परिवार वाले घर पहुंचे तो वह कंमरे में पंखे के कुंडे से साड़ी के फंदे के सहारे लटके हुए थे। राम बक्श सिंह ने बताया कि बेटा पंकज मंगलवार को काम पर नहीं गया था। दोपहर में घर में अकेला था। शाम को परिवार वाले घर पहुंचे तो पंकज कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

टेंट हाउस में फंदे से लटकता मिला मजदूर का शव 
इसके अलावा सीतापुर रामकोट निवासी राम औतार का बेटा अजीत इन्दिरानगर सेक्टर- 14 स्थित टेंट हाउस में मजदूरी करता था। सोमवार रात वह टेंट हाउस परिसर में बने कमरे में सोया था। सुबह साथी कर्मचारी उठे तो अजीत लोहे की रॉड के सहारे गमछे के फंदे के सहारे लटका हुआ था। उसे फंदे से उतारकर लोहिया अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। 

Also Read