हरदोई में किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत : पेड़ से लटकता मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

UPT | पेड़ से लटकता किसान का शव

Sep 17, 2024 11:15

पिहानी थाना क्षेत्र के तंदूरखेड़ा गांव में खेत देखने गए किसान का शव पेड़ से लटका मिला। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव निवासी राकेश ने पुलिस को सूचना दी कि उसका भाई शिवसरन बटाई पर...

Short Highlights
  • खेत में किसान का शव लटकता मिलने के बाद परिजनों में मचा कोहराम 
  • मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है और घटनास्थल पर जांच की जा रही है
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में मंगलवार को एक किसान का शव संदिग्ध परिस्थितियों के चलते पेड़ से लटकता हुआ मिला है। बताया गया कि किसान अपने खेत देखने गया हुआ था। इसके बाद उसके परिजनों को पेड़ से शव लटके होने की सूचना मिली। घटना की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई है।

परिजनों में कोहराम मचा 
पिहानी थाना क्षेत्र के तंदूरखेड़ा गांव में खेत देखने गए किसान का शव पेड़ से लटका मिला। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव निवासी राकेश ने पुलिस को सूचना दी कि उसका भाई शिवसरन सुबह करीब साढ़े तीन बजे बटाई पर लिए गए खेत में खड़ी फसल देखने गया था। वहां उसका शव पेड़ से लटका मिला।

पुलिस कार्रवाई में जुटी
सुबह उसका शव खेत में नीम के पेड़ में अंगौछे से लटका मिला। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है और घटनास्थल पर जांच की जा रही है। मृतक शिवसरन पुत्र जयराम के 2 बेटे और एक बेटी है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Also Read