Lucknow News : बिना नंबर की स्कूटी से लूटते थे चेन, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

UPT | पुलिस की गिरफ्त में चेने लुटेरे।

Sep 14, 2024 20:19

गोमती नगर पुलिस ने शनिवार को दो शातिर चेन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सात सितंबर को सेवानिवृत्त महिला शिक्षक से चेन लूटकर फरार हो गए थे। आरोपी बिना नंबर की स्कूटी से चौदह दिन में अलग-अलग जगहों पर लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दे चुके थे।

Lucknow News : गोमती नगर पुलिस ने शनिवार को दो शातिर चेन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सात सितंबर को सेवानिवृत्त महिला शिक्षक से चेन लूटकर फरार हो गए थे। दोनों बिना नंबर की स्कूटी से चौदह दिन में अलग-अलग जगहों पर लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दे चुके थे। पुलिस ने उनके पास सोने की दो चेन, पांच हजार रुपए और घटना में इस्तेमाल स्कूटी बरामद की है।  

14 दिन में तीन लूट
पुलिस उपायुक्त पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि सात सितंबर को विश्वासखंड की रहने वाली सेवानिवृत्त महिला शिक्षक डॉ. सुषमा तिवारी से स्कूटी सवार दो बदमाश चेन लूटकर फरार हो गए थे। महिला की तहरीर पर केस दर्ज का लुटेरों की तलाश की जा रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शफीकुल अली उर्फ भूरे और शाहबान अली उर्फ फरहान को गिरफ्तार किया गया। दोनों से पूछताछ में गोमतीनगर समेत लूट की तीन घटनाओं का खुलासा हुआ। शातिर लुटरों ने बताया कि 31 अक्टूबर को अलीगंज में और तीन सितंबर को राम राम चौराहे के पास भी लूट की घटना को अंजाम दिया था। 

टहलने निकली महिला से बदमाशों ने छीनी चेन 
जानकीपुरम सेक्टर एच में रहने वाली मोहिनी मिश्रा (56) बीते दिनों रोजाना की तरह सुबह घर से टहलने के लिए निकली थीं। कुर्सी रोड से होकर सहारा स्टेट की ओर जा रही थीं। तभी नवीन मार्ट के सामने पीछे से वहां पर बाइक सवार दो युवक पहुंचे और मोहिनी चेन और लॉकेट छीनकर फरार हो गए। पीड़ित महिला के पुत्र अर्पित मिश्रा ने गुडम्बा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज के माध्यम से बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

Also Read