लखनऊ में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री : पुष्कर सिंह धामी ने कहा-अब पहले जैसा नहीं रहा लखनऊ, राहुल-अखिलेश पर कही ये बात

UPT | पुष्कर सिंह धामी का स्वागत किया गया।

Apr 29, 2024 19:16

राजधानी लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना, कहा राहुल अखिलेश चुनाव लड़ने नहीं आए हैं साथ....

Lucknow News : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन पर लखनऊ पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लखनऊ पहले जैसा नहीं रहा। यहां बीजेपी की सरकार में समग्र विकास हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ अखिलेश और राहुल पर तंज करते हुए कहा कि इन दोनों का गठबंधन चुनाव लड़ने के लिए नहीं बल्कि अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए हुआ है। 

पहले जैसा नहीं रहा लखनऊ
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जब मैं 16 साल का था तब पहली बार लखनऊ आया था। उस समय के लखनऊ और आज के लखनऊ में जमीन-आसमान का अंतर है। पहले कभी गोमती नगर जाने के लिए सोचना पड़ता था लेकिन आज कुछ ही मिनट में लखनऊ के एक कोने से लेकर दूसरे कोने में पहुंचा जा सकता है। लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में इसी तरह से भाजपा सरकार आने के बाद विकास का काम हो रहा है।

नामांकन में दिखा जनसैलाब
पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं पहले भी राजनाथ सिंह के नामांकन में लखनऊ आ चुका हूं, लेकिन आज का जन सैलाब यह प्रमाणित करता है कि 4 जून को चुनाव के नतीजे क्या होंगे। पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि एक बार फिर से देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

राहुल-अखिलेश पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी एक साथ चुनावी मैदान में चुनाव लड़ने के लिए नहीं आए हैं बल्कि उनके द्वारा जो भ्रष्टाचार किए गए हैं उन्हें छुपाने और अपना अस्तित्व बचाने के लिए एक साथ आए हैं। धामी ने कहा कि दोनों ही परिवारवादी पार्टियां हैं इन्होंने अपने परिवार के सिवा और किसी का भला नहीं सोचा।

माफिया हुआ खत्म
पुष्कर सिंह धामी ने उत्तर प्रदेश में सरकार में रही समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा सरकार में वसूली गैंग काम करते थे, जिन्हें सपा-बसपा की सरकार अपना समर्थन देती थी। उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है तब से अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने का काम किया गया है। जनता देख रही है कि मोदी सरकार की गारंटी धीरे-धीरे पूरी हो रही है चाहे वह उत्तर प्रदेश में भव्य राम मंदिर निर्माण और प्रभु श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा हो या बनारस में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के अलावा भी प्रधानमंत्री मोदी ने जो भी अपने संकल्प पत्र में गारंटी दी है उसे पूरा भी किया है। बीजेपी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से 370 हटाई गई और साथ-साथ मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति भी मिली। 

वहीं विपक्ष जिस तरह से भ्रामक प्रचार कर रहा है कि 400 से ज़्यादा सीट आने के बाद बीजेपी सरकार संविधान में बदलाव करेगी और आरक्षण खत्म कर देगी, यह बिल्कुल झूठ है। बीजेपी सरकार वर्तमान समय में भी प्रचंड बहुमत के साथ है वहीं आरक्षण जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद बहुत ही संवेदनशील हैं। प्रधानमंत्री सभी वर्गों का ख्याल रखते हैं और सबका साथ सबका विकास कराने के साथ देश और देश के लोगों को विकास के रथ पर लेकर आगे बढ़ा रहे हैं।

Also Read