Lucknow News : चिनहट थाने में युवक ने पेट्रोल डालकर की आत्मदाह की कोशिश, सामने आई ये वजह

UPT | थाना चिनहट

Jul 01, 2024 02:40

चिनहट थाने में युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया। वह अपने साथ पेट्रोल भरी बोतल लेकर आया और अपने ऊपर डाल लिया।  इससे पहले वह खुद को आग के हवाले करता मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। 

Short Highlights
  • पुलिस से मदद नहीं मिलने पर उठाया कदम
  • जमीन पर कब्जे का मामला
Lucknow News : चिनहट थाने में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब जमीन पर कब्जे से परेशान 24 वर्षीय युवक ने थाने में आत्मदाह का प्रयास किया। वह अपने साथ पेट्रोल भरी बोतल लेकर आया और अपने ऊपर डाल लिया। इससे पहले वह खुद को आग के हवाले करता मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने सतर्कता दिखाते हुए उसे ऐसा करने से रोक लिया। 

दबंगों ने पीड़ित की जमीन पर किया कब्जा
जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम सौरभ है। पीड़ित ने बताया कि उसने चिनहट के गोयला गांव में 1000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है। उस पर दबंग राजेंद्र प्रसाद और जगदीश यादव ने कब्जा कर लिया है। इस मामले में लेखपाल से भी शिकायत की लेकिन कोई मदद नहीं मिली। इसके बाद पुलिस से शिकायत की और लगातार दो महीने से थाने का चक्कर लगाने के बाद भी उसकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। पुलिस से मदद न मिलने पर आहत होकर उसने थाने में ही पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की है। वहीं, एसीपी का कहना है कि पुलिस मामले की कर रही है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पुलिस दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Also Read