Meerut News : मेरठ में आम आदमी पार्टी का एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन, रुखसाना को न्याय दिलाने की मांग

UPT | मेरठ एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन करने के लिए जाते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी।

Jun 28, 2024 13:15

एसपी सिटी के आदेश पर भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। जब पीडिता अपने परिजनों के साथ थाना इंस्पेक्टर से मुलाकात के लिए पहुंची तो उनका कहना था कहीं चले जाओ कुछ नहीं होगा।

Short Highlights
  • एसपी सिटी के आदेश पर भी थाना पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट 
  • दर-दर भटक रही पीड़ित रुखसाना को मिला आप का सहारा 
  • आप ने प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की  
     
Meerut News : मेरठ में पीड़ित महिला रूखसाना को न्याय दिलाने के लिए आज आम आदमी पार्टी ने एसएसपी ऑफिस पर धरना प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी से मिलकर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है। मेरठ आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी पीड़िता रुखसाना को न्याय दिलाने के लिए उसके परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस  पहुंचे। 

रुखसाना के साथ उसके पति इंद्रेश व जेठ इत्यादि ने मारपीट की
एसएसपी ऑफिस पहुंचे आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने बताया कि 16 जून को मेरठ दक्षिण निवासी रुखसाना के साथ उसके पति इंद्रेश व जेठ इत्यादि ने मारपीट की। 17 तारीख को पीड़िता लिसाड़ीगेट थाने पर शिकायत करने गई। उसका मेडिकल कराया गया लेकिन FIR नहीं लिखी गई। FIR लिखाने के लिए पीड़िता लगातार भटकती रही। पीड़िता एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह से भी मिली। एसपी सिटी ने भी थाना अध्यक्ष को पीड़िता की FIR लिखने के लिए बोला। लेकिन एसपी सिटी के आदेश पर भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। जब पीडिता अपने परिजनों के साथ थाना इंस्पेक्टर से मुलाकात के लिए पहुंची तो उनका कहना था कहीं चले जाओ कुछ नहीं होगा।

18 तारीख को एसएसपी मेरठ के पास शिकायत की
18 तारीख को एसएसपी मेरठ के पास शिकायत की गई थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उल्टा पीड़िता के भाइयों के घर पुलिस पहुंच गई। लगातार पीड़िता अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिसको लेकर आज एसएसपी मेरठ से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्यवाही की मांग की गई। 

आज पीड़िता के साथ एसएसपी ऑफिस पर आम आदमी पार्टी मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, मो सहजाद मंसूरी, राहुल भाटीपूरा, हर्ष वशिष्ठ, मनोज शर्मा, फुरकान त्यागी, भूप सिंह, गजेन्द्र, वसीम, सचिन वाल्मीकि, अफसाना और गुलिस्ता आदि मौजूद रहे।
 

Also Read