Meerut RRTS Corridor : मेरठ में आरआरटीएस कॉरिडोर निर्माण के दौरान गार्डर गिरने से स्कूटी सवार युवक की मौत

UPT | आरआरटीएस कॉरिडोर पर हो रहा निर्माण कार्य।

Jun 08, 2024 02:52

जिससे गार्डर के नीचे दबकर एक स्कूटी सवार युवक ऋतिक की मौत हो गई। युवक ऋतिक एक कंपनी में सेल्समैन था और वो अपनी कंपनी के काम से जा रहा था।

Short Highlights
  • दिल्ली रोड पर चल रहा था रैपिडएक्स स्टेशन का काम
  • मृतक के परिजनों को आरआरटीएस ने दिया दस लाख का मुआवजा
  • रैपिडएक्स स्टेशन निर्माण के दौरान पहले भी हो चुके हैं हादसे 
Meerut News : दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर मेरठ में निर्माणाधीन रैपिडएक्स स्टेशन के फाउंडेशन पर रखा जा रहा गार्डर सड़क पर गिर गया। जिससे गार्डर के नीचे दबकर एक स्कूटी सवार युवक ऋतिक की मौत हो गई। युवक ऋतिक एक कंपनी में सेल्समैन था और वो अपनी कंपनी के काम से जा रहा था। स्कूटी सवार पर गार्डर गिरने पर उसको बिजली बंबा बाईपास स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसको मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन मेडिकल पहुंचने से पहले ऋतिक ने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी अमरोहा में उसके परिजों को दी गई। देर रात मृतक ऋतिक के परिजन मोर्चरी पहुंचे। एनसीआरटीसी के जनसंपर्क अधिकारी पुनीत वत्स ने बताया कि हादसे में मारे गए युवक के परिजनों को दस लाख का मुआवजा दिया जाएगा। 

शताब्दीनगर आरआरटीएस स्टेशन का फाउंडेशन 
मेरठ में दिल्ली रोड पर शताब्दीनगर आरआरटीएस स्टेशन पर फाउंडेशन बनाया जा रहा है। एनसीआरटीसी इस काम को करा रही है। गुरुवार की शाम ट्रैक पर काम चल रहा था। कर्मचारी गर्डर रख रहे थे। इस दौरान वह नीचे गिर गया। गार्डर शास्त्रीनगर निवासी ऋतिक के ऊपर गिरा और वो स्कूटी सहित दब गया। उसके मोबाइल में मिले नंबरों के आधार पर पहचान ऋतिक शर्मा निवासी अमरोहा के रूप में हुई।

बहनोई विजय शर्मा मौके पर पहुंच गए
बताया गया कि ऋतिक मेडिकल क्षेत्र के गेसूपुर गांव में अपने बहनोई विजय शर्मा के पास रहकर बिस्कुट कंपनी में सेल्समैन की नौकरी कर रहा था। सूचना पर बहनोई विजय शर्मा मौके पर पहुंच गए। मोर्चरी पहुंचे ऋतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। दिल्ली रोड पर बड़ी संख्या में वाहन निकलते हैं। जिस समय गार्डर गिरा उस समय कोई दूसरा वाहन होता तो वह भी चपेट में आ जाता। एनसीआरटीसी के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पुनीत वत्स ने बताया कि मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। मामले की उच्चस्तरीय जांच शुरू कर दी गई है। 

Also Read