चिकित्सक ने इलाज के लिए आई महिला को जड़े थप्पड़ : भूत उतारने का बनाया बहाना, पोल खुली तो हो गया फरार

UPT | symbolic image

Oct 13, 2024 19:50

यूपी के बागपत से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बागपत के चांदीनगर में रटौल के एक कथित चिकित्सक ने दवा लेने आई महिला को बेहरमी से थप्पड़ मार दिए। महिला के शोर और रोने-चिल्लाने पर उसका पति क्लीनिक के अंदर आकर हंगामा करने लगा...

Baghpat News : यूपी के बागपत से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बागपत के चांदीनगर में रटौल के एक कथित चिकित्सक ने दवा लेने आई महिला को बेहरमी से थप्पड़ मार दिए। महिला के शोर और रोने-चिल्लाने पर उसका पति क्लीनिक के अंदर आकर हंगामा करने लगा। यह देख आरोपी चिकित्सक मौके से भाग गया। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ित पक्ष से मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें- Hapur News : जयंत चौधरी ने भरी चुनावी हुंकार, यूपी में 10 सीटों पर होने वाला उपचुनाव हरियाण चुनाव की तरह जीतेंगे

पैर दर्द की दवा लेने गई थीं महिला
जानकारी के मुताबिक महिला मोदीनगर की ललतेश रटौल बस स्टेंड पर स्थित एक क्लीनिक पर पैर दर्द की दवा लेने गई थीं। इलाज के दौरान महिला का पति क्लीनिक के बाहर बैठा था। जब उसे अंदर हो रही घटना का पता चला, तो उसने हंगामा शुरू कर दिया। चिकित्सक ने एक महिला को दर्द की दवा देने के बजाय कहा कि उसके सिर पर भूत-प्रेत सवार हैं। उसने भूत उतारने के नाम पर महिला को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। महिला के थप्पड़ों से तड़पने पर उसकी चीख सुनकर पति क्लीनिक के अंदर आ गया और उसने चिकित्सक के इस कृत्य का विरोध किया।



पुलिस को दी सूचना
पति ने तुरंत 112 डायल करके पुलिस को सूचित किया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही चिकित्सक चकमा देकर वहां से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने रटौल पुलिस चौकी पर चिकित्सक के खिलाफ तहरीर दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिना डिग्री के लोग बना रहे चिकित्सक
रटौल कस्बे के निवासी आरोप लगा रहे हैं कि यहां बड़ी संख्या में बिना किसी चिकित्सकीय डिग्री के केवल आठवीं और दसवीं कक्षा पास लोग चिकित्सक बनकर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोग भूत उतारने और ताबीज बनाने जैसे काम भी करते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग जांच के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रहा है, जिससे यह धंधा फल-फूल रहा है। रटौलवासियों ने मांग की है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जाए और उचित कार्रवाई की जाए।

Also Read