Baghpat News: रालोद उम्मीदवार पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज, तेज आवाज में डीजे बजाकर किया था रोड शो

UPT | राज कुमार सांगवान

Apr 23, 2024 13:25

बागपत से भाजपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। रालोद प्रत्याशी ने 100 से अधिक कारों और ट्रैक्टरों के साथ एक रोड शो किया था।

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत से भाजपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार राज कुमार सांगवान के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

सेक्टर मजिस्ट्रेट की शिकायत के बाद FIR दर्ज  
खेकड़ा पुलिस स्टेशन के SHO राजीव सिंह चौहान ने कहा, राज कुमार सांगवान ने शनिवार को बिना अनुमति के बागपत के खेरका इलाके में तेज डीजे बजाते हुए 100 से अधिक कारों और ट्रैक्टरों के साथ एक रोड शो किया। SHO चौहान ने कहा-एक सेक्टर मजिस्ट्रेट द्वारा दायर शिकायत के बाद, उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (एक लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) और 171H (चुनाव के संबंध में अवैध भुगतान) के तहत एक FIR दर्ज की गई है,जांच जारी है। 

अमरपाल शर्मा से है सांगवान का मुकाबला 
चौधरी चरण सिंह के परिवार का गढ़ रही बागपत सीट पर 47 वर्षों बाद इस परिवार का कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ रहा है। चुनाव में राज कुमार सांगवान रालोद के उम्मीदवार हैं, जिनका मुकाबला सपा के अमरपाल शर्मा और बसपा के प्रवीण बंसल से है।

Also Read