Baghpat Crime news : नेशनल पावर लिफ्टर ने मां और पत्नी की गला रेतकर की हत्या, वजह जान हो जाएंगे हैरान

UPT | बागपत में कत्ल की वारदात के बाद गांव में जुटी लोगों की भीड़।

May 01, 2024 14:49

पत्नी से पहले कहा कि सॉरी, मुझे माफ कर देना। इसके बाद गर्दन पर चाकू चला दिया। उसने शुरुआत में विरोध जताया, मगर कुछ सेकंड बाद वह...

Short Highlights
  • दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने दिया कत्ल की वारदात को अंजाम
  • हत्यारोपी ने ब्लेड से अपने हाथ और गले की नस काटकर किया आत्महत्या का प्रयास
  • वारदात के दौरान पिता पेंशन के लिए दिल्ली पुलिस मुख्यालय गया था
Baghpat news : यूपी के बागपत जिले के गांव हलालपुर में दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड दरोगा के बेटे नेशनल पावर लिफ्टर ने अपनी गर्भवती पत्नी और मां की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने हाथ और गले की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन ऐन मौके पर पड़ोसियों के पहुंचने से घटना का पता चल गया और आरोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के समय दरोगा पिता अपनी पेंशन लेने के लिए दिल्ली पुलिस मुख्यालय गया हुआ था। 

दरोगा के घर पहुंची तो दोनों के शव देखकर शोर मचाया
पड़ोस में रहने वाली एक महिला जब दरोगा के घर पहुंची तो दोनों के शव देखकर शोर मचाया। इसके बाद गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे और थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बागपत एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एएसपी एनपी सिंह मौके पर पहुंचे और डॉग स्कवायड को बुलाया। मामले की जानकारी होने पर मनीष के पिता जितेंद्र व फायर ब्रिगेड कर्मी भाई धीरज पहुंच गए। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी वर्षा और उसकी मां सरोज के बीच आए दिन झगड़ा
पूछताछ में मनीष ने पुलिस को बताया कि पत्नी वर्षा और उसकी मां सरोज के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। उसकी मां अलग शिकायत करती थी तो पत्नी अलग। यह सिलसिला शादी के कुछ दिन बाद से शुरू हुआ था। मनीष ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी व मां के बीच झगड़ा हो गया तो वह दोपहर बाद छत पर कमरे में पत्नी वर्षा के पास सब्जी काटने वाला चाकू लेकर गया। उसने पत्नी से पहले कहा कि सॉरी, मुझे माफ कर देना।
इसके बाद गर्दन पर चाकू चला दिया। उसने शुरुआत में विरोध जताया, मगर कुछ सेकंड बाद वह शांत हो गई। पत्नी को मारने के बाद मनीष नीचे कमरे में आया और वहां सोते हुए मां सरोज की गर्दन काटकर हत्या कर दी।
कपड़े व चाकू नहर में फेंककर कांधला गया

नेशनल लेवल की पावर लिफ्टिंग में बेंच प्रेस की तैयारी
मनीष नेशनल लेवल की पावर लिफ्टिंग में बेंच प्रेस की तैयारी कर रहा था। कांधला में फूड सप्लीमेंट की दुकान पर जाता था। हत्या करने के बाद किसी को शक ना हो इसलिए वो कांधला चला गया। जाने से पहले उसने खून में सने कपड़े और चाकू पॉलीथिन में रखकर नहर में फेंक दिया। 

Also Read