Railway News : दिल्ली-सहारनपुर रेल मार्ग पर ट्रेनों का संचालन गड़बड़ाया, रेल यात्री परेशान

UPT | दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग

Jul 19, 2024 10:03

जब यात्रियों को ट्रेन के देरी से आने की जानकारी मिलती है तो बस स्टैंडों की ओर दौड़ लगानी पड़ रही है। ऐसे में पूरे दिन यात्री अपने गतंव्य तक पहुंचने के लिए परेशान रहते हैं।

Short Highlights
  • ट्रेनों के देरी से पूरे दिन परेशान रहे यात्री
  • दिल्ली से छह ट्रेनें देरी से हुई संचालित
  • बड़ौत और कासिमपुर खेड़ी के पास ब्लॉक
Baghpat News : दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग पर बड़ौत व कासिमपुर खेड़ी के पास ब्लॉक हो जाने की वजह से छह ट्रेनें देरी से संचालित हो रही हैं। ऐसे में दैनिक रेल यात्रियों और गतंव्य तक पहुंचने के लिए लोगों को परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है।

स्टेशन के बीच पटरियों पर मरम्मत
बड़ौत से कासिमपुर खेड़ी रेल स्टेशन के बीच पटरियों पर मरम्मत के अलावा रेलवे अन्य विभागीय कार्य किए जा रहे हैं। ऐसे में दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग से दिल्ली से सहारनपुर व सहारनपुर से दिल्ली जाने के अलावा शामली से दिल्ली, दिल्ली से शामली सहित हरिद्वार से दिल्ली व दिल्ली से हरिद्वार जाने वाली तकरीबन छह ट्रेनें अपने निर्धारित समय से तकरीबन दो से तीन घंटा विलंभ से चल रही हैं।

यात्रियों को ट्रेन के सही समय की जानकारी नहीं मिल पा रही
ऐसे मेें एक साथ छह ट्रेनों के संचालन में देरी से रेल यात्री परेशान हो रहे हैं। रेलवे के एप पर भी ट्रेनों का कोई अपडेट नहीं मिल पा रहा है। जिसके चलते यात्रियों को ट्रेन के सही समय की जानकारी नहीं मिल पा रही है। इसके चलते यात्रियों को स्टेशन पर ही बैठकर ट्रेंनों का इंतजार करना पड़ रहा है। जब यात्रियों को ट्रेन के देरी से आने की जानकारी मिलती है तो बस स्टैंडों की ओर दौड़ लगानी पड़ रही है। ऐसे में पूरे दिन यात्री अपने गतंव्य तक पहुंचने के लिए परेशान रहते हैं।

बसों व डग्मामार वाहनों में बढ़ी भीड़
दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग पर एक साथ छह ट्रेनों के देरी से संचालित होने की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं यात्रियों को बसें न मिलने पर डग्गामार वाहनों में सफर करना पड़ा।

Also Read