Baghpat News : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दो ट्रकों की भिड़ंत में चालक की मौत

UPT | बड़ागांव के पास तड़के दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत हो गई

Aug 08, 2024 10:22

दोनों ट्रक की टक्कर में ट्रकों क परखच्चे उड़ गए। दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक माजिद की मौके पर मौत हो गई।

Short Highlights
  • ट्रक में कैमिकल भरकर जा रहा था हरियाणा
  • परिजनों को पुलिस ने घटनास्थल पर बुलाया
  • मृतक ट्रक चालक हापुड का रहने वाला 
Baghpat News : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ागांव के पास तड़के दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें एक एक ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक ट्रक चालक के परिजनों को हादसे की सूचना देकर घटनास्थल पर बुलाया। परिजनों के घटनास्थल पर पहुंचते ही कोहराम मच गया। 

ओवरब्रिज के पास पहुंचा तो मौसम खराब हो गया
हापुड़ जिले के सिकंदर गेट मोहल्ला का रहने वाला माजिद ट्रक चालक है। माजिद रात ट्रक में केमिकल भरकर गाजियाबाद से पानीपत हरियाणा के निकला था। माजिद का ट्रक जब ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ागांव के समीप ओवरब्रिज के पास पहुंचा तो मौसम खराब हो गया। चालक माजिद ने अपना ट्रक एक्सप्रेस वे के किनारे खड़ा किया और वो तिरपाल का रस्सा ठीक से खींचने लगा।

एक अनियंत्रित ट्रक ने उसके ट्रक में टक्कर मार दी
इसी दौरान तेज गति से पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने उसके ट्रक में टक्कर मार दी। दोनों ट्रक की टक्कर में ट्रकों क परखच्चे उड़ गए। दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक माजिद की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी  के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने माजिद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद दूसरे ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read