Baghpat News : बागपत के गांव में लगे मकान बिकाऊ के पोस्टर! 15 पर एफआईआर, बना है तनाव

UPT | घरों में मकान बिकाऊ हैं, के पोस्टल लगाए।

Aug 30, 2024 00:43

पुलिस कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पीड़ितों ने मकान बिकाऊ का पोस्टर लगा दिया। इससे गांव में तनावपूर्ण स्थिती बन गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश देकर चार लोगों को हिरासत---

Short Highlights
  • दूसरे समुदाय के हमलों से दहशत में ग्रामीण 
  • पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के लगे आरोप 
  • पीड़ितों ने चिपका दिए मकान बिकाऊ के पोस्टर 
Baghpat News : बागपत के बड़ौत के गांव लूंब में ग्रामीणों ने दहशत में आकर पलायन की घोषणा कर दी है। ग्रामीणों ने अपने घरों में मकान बिकाऊ हैं के पोस्टल लगाए हैं।  बताया जाता है कि गत मंगलवार को दूसरे वर्ग के लोगों ने मकान में घुसकर मारपीट कर दी। पीड़ितों ने थाने पर तहरीर दी तो आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़ितों ने अपने मकान बिकाऊ का पोस्टर लगाकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई।

दूसरे समुदाय के 10-15 लोग धारदार हथियार लेकर घुस गए
मिली जानकारी के अनुसार गांव लूंब में सतीश, सन्नी व सुंदर पुत्रगण वेदपाल ने बताया कि वो अपने घर पर बैठे थे। आरोप है कि तभी दूसरे समुदाय के 10-15 लोग धारदार हथियार लेकर घुस गए और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान फायरिंग भी की गई। उन्हें मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। परिवार की महिलाएं बचाने आईं तो उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे थे। इस पर हमलावर फरार हो गए। पीड़ित घायल हालत में छपरौली थाने पहुंचे और तहरीर दी। 

मारपीट करते हुए तहरीर वापस लेने की धमकी दी
आरोप है कि तहरीर देने की सूचना पर फिर दूसरे समुदाय के लोग उनके घर में घुस गए और मारपीट करते हुए तहरीर वापस लेने की धमकी दी। बुधवार सुबह तक पुलिस कार्रवाई न होने से क्षुब्ध पीड़ितों ने मकान बिकाऊ का पोस्टर लगा दिया। इससे गांव में तनावपूर्ण स्थिती बन गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश देकर चार लोगों को हिरासत में लेते हुए घायलों को छपरौली सीएचसी पर भर्ती कराया। सीओ बड़ौत विजय चौधरी का कहना है कि सन्नी ने मारपीट के संबंध में तहरीर दी है। 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, पोस्टर हटवा दिया हैं, माहौल बिल्कुल भी खराब नहीं होने दिया जाएगा। हमले के पीछे क्या वजह है, यह भी पता लगाया जा रहा है। 

Also Read