Baghpat Crime News : दिल में सुगलती रहती है बदले की आग, कहीं 4 साल तो कहीं 18 वर्ष लंबा इंतजार और फिर...

UPT | हत्या के बाद गांव में तनाव के बाद गश्त करती पुलिस।

May 02, 2024 15:25

जनपद बागपत में कई ऐसी हत्याएं हो चुकी हैं। जिसमें किसी ने अपने पिता और बहन तो किसी ने अपने भाइयों की हत्या का बदला लेने के लिए हत्याओं को...

Short Highlights
  • पिता व बहन की हत्या का हिसाब चुकाने को कर दिया बेरहमी से आरोपी का कत्ल
  • यूपी के बागपत में आन और अपनों की हत्या का बदला लेने को आए दिन हत्याएं
  • हत्याओं का बदला लेने के लिए करते रहते हैं सालों साल मौके का इंतजार
Baghpat crime Story : बदला ! बदला ! बदला ! आजकल यूपी के बागपत जिले में हो रही ताबड़तोड़ हत्याएं अपनों की हत्या का बदला लेने के लिए की जा रही हैं। बदले के लिए इन हत्याओं के लिए मौका चाहे 4 साल बाद मिले या फिर 18 साल बाद। लेकिन हत्यारोपी को मौत के घाट उतारकर ही दिल में सुलगती आग ठंडी होती है। 
जिले में हत्या का बदला लेने के लिए हत्याएं होती रहती है। पुलिस हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजकर अपना काम पूरा करती है। लेकिन मामला इतने भर पर नहीं खत्म होता। आरोपी के बाहर आते ही फिर से हत्याएं शुरू हो जाती हैं। बागपत के गांव वाजिदपुर में धीरज की हत्या सन्नी हत्याकांड का बदला लेने को की गई। इससे पहले जनपद बागपत में कई ऐसी हत्याएं हो चुकी हैं। जिसमें किसी ने अपने पिता और बहन तो किसी ने अपने भाइयों की हत्या का बदला लेने के लिए हत्याओं को अंजाम दिया। हैरानी की बात कि इन हत्याओं का बदला लेने के लिए किसी ने मौके का तीन से चार साल तो किसी ने 18 साल का लंबा इंतजार करने के बाद हत्याएं की।

सगे भाईयों की हत्या का बदला लेने को तहेरे भाई को उतारा मौत के घाट
धनौरा सिल्वरनगर में 2017 में परिवारों के बीच रंजिश के चलते नीटू के परिवार के दो सगे भाई अंकित और गौरव की हत्या कर दी गई थी। अंकित का शव पेड़ पर लटका मिला था,जबकि गौरव की हत्या गला रेतकर की थी। इन हत्याओं के बाद आरोपी नीटू बड़ौत में अपनी बहन के यहां पर रहने लगा था। वर्ष 2019 को जब नीटू उर्फ सत्यपाल किसी काम से धनौरा सिल्वर नगर आया था, तो मृतक अंकित व गौरव की बहन ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर नीटू की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पिता की हत्या का बदला लेने को 18 साल इंतजार फिर हत्या 
10 दिसंबर 2023 काे गांव महावतपुर के जसवीर की हत्या गांव के प्रमोद हत्याकांड का बदला लेने के लिए की थी। मृतक प्रमोद के बेटे ने 18 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर जसवीर को तीन गोलियां मारी। जिस दौरान प्रमोद की हत्या हुई थी। उस समय उसका बेटा अभिषेक उर्फ सन्नी मात्र छह साल का था।

बहन की हत्या का बदला लेने को हत्या
मई 2021 को गांव कासिमपुर खेड़ी निवासी विजय के छोटे भाई विनय ने दो महीना पहले एकतरफा प्यार में कपिल की बहन अर्चना की गोली मारकर हत्या कर दी थी। विजय अपने भाई कपिल के मुकदमे की पैरवी कर रह था। इसी हत्या का बदला लेने के लिए 12 जुलाई को कपिल ने अपने भाई जॉनी के साथ मिलकर बहन की हत्या का बदला लेने के लिए विजय को शराब पिलाई और गला घोंटकर हत्या कर दी।

पप्पन हत्याकांड का बदला लेने को राशिद का कत्ल 
13 जनवरी 2021 को बड़ौत में बिनौली रेलवे क्रांसिग के पास दिनदहाड़े दाहा निवासी राशिद की हत्या कर दी गई थी। वर्ष 2018 में दाहा गांव में राशिद ने गांव के पप्पन पुत्र यासीन की अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड में मृतक के पिता यासीन ने यूसुफ, राशिद, हाशिम, कासिम, इरशाद के खिलाफ दोघट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पप्पन हत्याकांड का बदला लेने के लिए राशिद की हत्या की गई थी। ये तो चंद उदाहरण मात्र हैं जनपद में हत्या का बदला लेने के लिए की गई हत्याओं का। इसक अलावा भी जनपद में दर्जनों ऐसी हत्याएं हो चुकी है। जिसमें हत्याओं का बदला लेने के लिए हत्याएं की।
 

Also Read