Delhi Kisan Mahapanchayat : दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर पल्ला बिछाकर बैठे भाकियू कार्यकर्ता, किसानों ने हाईवे पर सुलगाया हुक्का

UPT | दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर काशी टोल पर भाकियू कार्यकर्ता।

Mar 14, 2024 16:54

भाकियू के प्रदर्शन के दौरान दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर ​काशी टोल प्लाजा पर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। कुछ ही देर में वाहनों की लाइन कई किलोमीटर तक...

Short Highlights
  • दिल्ली महापंचायत पर पश्चिम यूपी के जिलों से भाकियू का कूच
  • दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे भाकियू कार्यकर्ता और किसानों के हवाले
  • दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर लगी वाहनों की कई किलोमीटर लंबी लाइनें
Meerut News : आज गुरुवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली किसान महापंचायत के समर्थन में भाकियू कार्यकर्ताओं ने दिल्ली कूच किया। भाकियू कार्यकर्ता दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर काशी टोल प्लाजा पर एकत्र हुए और वहां पर टोल के सभी प्वाइंटों को फ्री करा दिया। भाकियू के प्रदर्शन के दौरान दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर ​काशी टोल प्लाजा पर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। कुछ ही देर में वाहनों की लाइन कई किलोमीटर तक पहुंच गई। 

महिंद्रा, पिकअप और छोटा हाथी से सवार काशी टोल प्लाजा पहुंचे किसान
संयुक्त किसान मोर्चा के आव्हान पर रामलीला मैदान में आयोजित दिल्ली महापंचायत में शामिल होने भाकियू कार्यकर्ता एवम जनपद मेरठ के किसान भाकियू जिलाध्यक्ष डॉ. अनुराग चौधरी के नेतृत्व में सैंकड़ों गाड़ियों , महिंद्रा पिकअप, छोटे हाथी में सवार होकर काशी टोल प्लाजा पर पहुंचे। इस दौरान युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत पहुंच गए। कुछ कार्यकर्ताओं और किसानों के इंतजार के लिए भाकियू कार्यकर्ताओं ने दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर बीचों बीच पल्ला बिछाकर बैठ गए। किसानों के साथ गौरव टिकैत भी बैठ गए। इस दौरान किसानों ने हुक्का सुलगा लिया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने हाईवे पर अपने वाहन खड़े कर दिए। कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा की ओर दिल्ली जाने वाली सभी टोल लाइनों पर से बूम हटा दिए। इस दौरान टोल के सभी प्वाइंटों को फ्री करा दिया। जिससे हालत बेकाबू हो गए।

सभी को समझा बुझा कर अपने साथ लेकर दिल्ली रामलीला ग्राउंड के लिए रवाना किया
चौधरी गौरव टिकैत के निर्देश पर जिलाध्यक्ष डॉ.अनुराग चौधरी ने सभी को समझाबुझा कर अपने साथ लेकर दिल्ली रामलीला ग्राउंड के लिए रवाना किया। इस दौरान चौधरी गौरव टिकैत, जिलाध्यक्ष डॉ. अनुराग चौधरी , नरेश मवाना, डॉ हर्ष चाहल, मदनपाल, अनूप, देशपाल, सुनील, अंकुर आखी, मनोज, सत्येंद्र, देवेंद्र, विनोद, अंकित, बबलू सिसौला, सन्नी प्रधान, कपिल और इकराम आदि मौजूद रहे।

Also Read