हाई टेंशन तार से लगी आग : मकान के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

UPT | हाई टेंशन तार टूटने से लगी आग

May 22, 2024 16:43

बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद में आग लगने की घटना सामने आई है। जहां सिकंदराबाद इलाके में देर रात मोहल्ला सद्दीक नगर (काला पीर) में हाई टेंशन तार टूटने से एक घर में बने गोदाम में भीषण आग लग गई।

Bulandshahr News : बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद में आग लगने की घटना सामने आई है। जहां सिकंदराबाद इलाके में देर रात मोहल्ला सद्दीक नगर (काला पीर) में हाई टेंशन तार टूटने से एक घर में बने गोदाम में भीषण आग लग गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल टीम ने घंटे भर मशक्कत कर आग पर काबू पाया। वहीं इस आग से लाखों रुपये का सामान भी जलकर राख हो गया।

हाई टेंशन तार टूटने से हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 11 बजे अचानक मोहल्ले में ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन का तार टूट गया और एक मकान पर जा गिरा। जिसके बाद मकान के अंदर रखे सामान में आग लग गई। पीड़ित परिवार के मुखिया मुस्ताक का कहना है कि हाई टेंशन तार उनके घर में गिरने से आग लग गई थी। शुरुआत में छोटी सी आग थी, लेकिन कुछ ही देर में इसने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।

दमकल टीम ने पाया काबू
आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि इस दौरान मुस्ताक का सारा सामान जलकर राख हो गया है। पीड़ित परिवार का अनुमान है कि इस घटना में उन्हें लाखों रुपये का भारी नुकसान उठाना पड़ा है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही से यह घटना घटी है। दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर स्थानीय प्रशासन भी गंभीरता से नजर बना रहा है।

Also Read