Bulandshahr News : गुरु पूर्णिमा पर गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं की कार बनी आग का गोला, चार बच्चों सहित 10 झुलसे

UPT | श्रद्धालुओं की मारूति वैन में लगी आग।

Jul 22, 2024 01:28

वैन में आग लगते ही श्रद्धालुओं के बीच चीख पुकार मच गई। वैन में आग की सूचना पर 20 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ी पहुंची और उसने किसी तरह से आग पर काबू पाया।

Short Highlights
  • वैन में आग से घिरे श्रद्धालु कार में रोते चिल्लाते रहे
  • 20 मिनट देरी से पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी
  • आसपास के लोगों ने आग में घिरे श्रद्धालुओं को निकाला
Bulandshahr News : गुरु पूर्णिमा पर गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं की कार आग का गोला बन गई। इस दौरान कार में बैठे श्रद्धालु बुरी तरह से झुलस गए। आग में चार बच्चों सहित दस श्रद्धालुगण बुरी तरह से झुलसे हैं।   

श्रद्धालुओं की कार में अचानक आग लग गई
घटना बुलंदशहर के जहांगीराबाद क्षेत्र की है। जहां आज रविवार सुबह गुरु पूर्णिमा के मौके पर गंगा स्नान के लिए अनूपशहर जा रहे श्रद्धालुओं की कार में अचानक आग लग गई। करीब 20 मिनट तक श्रद्धालु कार में आग से घिरे मदद के लिए चिल्लाते रहे। सभी श्रद्धालुगण गांव ककरई के निवासी हैं। जो गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। मौके पर काफी देर से पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। 

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया
पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में रविवार सुबह गंगा स्नान को अनूपशहर जा रहे श्रद्धालुओं की कार में अचानक आग लग गई। आग में झुलसे दस श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना जहांगीराबाद प्रभारी ने बताया क्षेत्र के गांव ककरई निवासी 34 वर्षीय मंजू, पुत्र हिमांशु, 45 वर्षीय रानी, 24 वर्षीय पिंकी, 12 साल की मीनाक्षी, 24 वर्षीय स्वेता, 8 साल की मोहिनी, 5 साल की मुस्कान, 60 वर्षीय राजबाला रविवार की सुबह गुरु पूर्णिमा पर्व पर गंगा स्नान के लिए अनूपशहर जा रहे थे।

ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी
बताया जाता है कि जहांगीराबाद के भईपुर दोराहे पर मारूति वैन चालक ने अचानक ब्रेक लगाए। जिससें पीछे आ रहे ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से सीएनजी पाइप लीक होने लगा और वैन में चलते हुए भीषण आग लग गई। 

श्रद्धालुओं के बीच चीख पुकार मच गई
वैन में आग लगते ही श्रद्धालुओं के बीच चीख पुकार मच गई। वैन में आग की सूचना पर 20 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ी पहुंची और उसने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग में झुलसे श्रद्धालुओं को जहांगीराबाद अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झुलसे लोगों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

Also Read