Meerut News : मेरठ में पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने को लेकर भाजयुमो नेता और युवकों के बीच मारपीट

UPT |

Oct 03, 2024 19:57

दोनों युवक पहले स्कूटी में पेट्रोल डलवाने को लेकर जिद करने लगे। जिस पर भाजयुमो नेता और युवकों के बीच कहासुनी हो गई। 

Short Highlights
  • भाजयुमो नेता ने थाने भेजने की धमकी दी तो युवकों ने जमकर पीटा
  • भाजयुमो नेता की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद 
  • स्कूटी में पेट्रोल डलवाने को लेकर हुआ भाजयुमो नेता से विवाद
Meerut News : मेरठ के सदर बाजार में दो युवकों ने भाजयुमो महानगर उपाध्यक्ष रोहित आनंद के साथ बुरी तरह से मारपीट की है। पिटाई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है। जिसमें कुछ लोग भाजयुमो उपाध्यक्ष को बुरी तरह से पीटते दिखाई दे रहे हैं। भाजयुमो उपाध्यक्ष की पेट्रोल पंप पर तेल डलवाते समय कहासुनी हुई थी। जिसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। घटना बुधवार रात की है।

पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की वारदात
बताया जाता है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष रोहित आनंद अपनी स्कूटी में तेल डलवाने के लिए रजबन पेट्रोल पंप पर गए थे। जहां पर दो और युवक अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाने पहुंचे। इस दौरान दोनों युवकों ने अपनी स्कूटी भाजयुमो नेता के सामने लगा दी। इस पर दोनों स्कूटी आपस में टकरा गई। दोनों युवक पहले स्कूटी में पेट्रोल डलवाने को लेकर जिद करने लगे। जिस पर भाजयुमो नेता और युवकों के बीच कहासुनी हो गई। 

भाजयुमो नेता ने दी थाने भेजने की धमकी
बताया जाता है कि कहासुनी के बीच भाजयुमो नेता ने दोनों युवकों को बताया कि वो भाजपा नेता हैं और दो ​मिनट में थाने भिजवा देंगे। इस पर दोनों युवकों ने भाजयुमो नेता पर हाथ साफ कर दिया। भाजयुमो नेता ने भी युवकों पर हाथ उठा दिया। इसके बाद दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई। दोनों युवकों के सामने भाजयुमो नेता अकेल पड़ गए और उन्होंने नेता जी की जमकर धुनाई कर डाली। लोगों ने बीच बचाव किया तो मारपीट करने वाले युवक मौके से फरार हो गए। 

पुलिस कर रही सीसीटीवी फुटेज की जांच
मारपीट की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजयुमो नेता से जानकारी ली। इस दौरान पेट्रोल पंप  पर लगे सीसीटीवी की फुटेज पुलिस ने कब्जे में ली है।  
 

Also Read