Greater Noida : बंगाल की सांसद महुआ मोइत्रा ने नोएडा के स्ट्रीट डॅाग को दी नई जिन्दगी, लोग कर रहे तारीफ

UPT | बंगाल की सांसद महुआ मोइत्रा

Jun 07, 2024 13:48

महुआ मोइत्रा ने नोएडा एक घायल स्ट्रीट डॉग को एक नई जिंदगी दी है। किसी वाहन की चपेट में आने से नोएडा के इस स्ट्रीट डॅाग ने अपने पिछले दोनों पैर गंवा दिए थे। सोशल मीडिया के...

Short Highlights
  • महुआ मोइत्रा ने नोएडा के एक घायल स्ट्रीट डॉग को दी नई जिंदगी 
  • बंगाल की सांसद हैं महुआ मोइत्रा 
  • कुत्ते के लिए 42,750 रुपये की वीलकार्ट खरीदी
Greater Noida News : पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने नोएडा के एक घायल स्ट्रीट डॉग को नई जिंदगी दी है। किसी वाहन की चपेट में आने से नोएडा के इस स्ट्रीट डॅाग ने अपने पिछले दोनों पैर गंवा दिए थे। सोशल मीडिया के जरिए उन्हें इसकी जानकारी हुई। महुआ मोइत्रा ने फौरन इसकी देखभाल करने वाली ग्रेटर नोएडा की कावेरी राणा को वीलकार्ट भेजने का वादा किया था। 

ग्रेटर नोएडा की कावेरी राणा से किया संपर्क
महुआ मोइत्रा ने ऑनलाइन शॉपिंग कर कुत्ते के लिए 42,750 रुपये की वीलकार्ट खरीदकर कावेरी राणा के पास भेज दी।  कावेरी ने बताया कि डॉ.कृष्णा यादव ने इस कुत्ते का इलाज किया था और उन्होंने ही वीलकार्ट का सुझाव दिया था। इस पर सांसद महुआ मोइत्रा ने बताया कि वह एक्स (ट्विटर) पर इस कुत्ते के बारे में पोस्ट पढ़कर प्रभावित हुई थीं। उसके बाद उन्होंने ग्रेटर नोएडा की समाजसेवी कावेरी राणा को फोन किया और बात की। 

कृष्णनगर से सांसद चुनी गई हैं, महुआ मोइत्रा 
आपको बता दें कि महुआ मोइत्रा कृष्णनगर से सांसद चुनी गई हैं। उन्होंने बताया कि भाजपा उम्मीदवार अमृता राव को 56,705 वोटों से हराया है। महुआ मोइत्रा को लोकसभा चुनाव में 6,28,789 वोट मिले हैं। वैसे कृष्णनगर लोकसभा सीट से 11 उम्मीदवार खड़े थे। बताया जा रहा है कि महुआ मोइत्रा ने आवारा पशुओं के लिए पहले भी ऐसे काम किए हैं।

Also Read