Gautam Buddha Nagar News : ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे की हत्या, गर्लफ्रेंड की फोटो ने ली जान, जानें पूरा मामला...

UPT | व्यापारी का बैटा वैभव सिंघल

Feb 08, 2024 12:54

पुलिस को हिरासत में लिए दो लोगों से पूछताछ में पता चला कि वैभव सिंघल के मोबाइल में एक लड़की का फोटो था। बताया जा रहा है कि फोटो एक आरोपी की गर्लफ्रेंड का था...

Short Highlights
  • व्यापारी के बेटे वैभव सिंघल की हत्या
  • पीड़ित परिवार ने पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
  • शव को ढूंढने आगरा तक पहुंची पुलिस
Gautam Buddha Nagar News : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में व्यापारी का बेटा बीती 30 जनवरी को लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि व्यापारी के बेटे की हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने घटना को अंजाम देकर शव को कहीं फेंक दिया। पुलिस शव की तालाश में जुटी है। आगरा की एक नहर में शव की तालाश जारी है। पुलिस ने आगे की जांच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है।

क्या है मामला
व्यापारी का बैटा वैभव सिंघल 30 जनवरी से लापता है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद से पुलिस की सर्विलांस टीम एक्टिव हो गई। थोड़ी देर बाद लड़के ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटस लगाया। इस बात की जानकारी लड़के के घरवालों ने पुलिस को दी। इसके बाद घर वालों को लगा कि बेटा खुद कहीं चला गया है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला। जिसमें वैभव सिंघल कहीं अकेले जाता दिखाई दे रहा था। पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया।

पुलिस के अनुमान से ऐसे हुई हत्या
पुलिस को हिरासत में लिए दो लोगों से पूछताछ में पता चला कि वैभव सिंघल के मोबाइल में एक लड़की का फोटो था। बताया जा रहा है कि फोटो एक आरोपी की गर्लफ्रेंड का था। आरोपी ने फोटो डिलीट करवाने के लिए वैभव सिंघल को बुलाया। इसी दौरान हाथापाई में उसकी हत्या हो गई। आपको बता दें कि इस घटना के बाद वैभव के परिजनों ने बिलासपुर बाजार के व्यापारियों के साथ मिलकर दनकौर थाने का घेराव किया। पीड़ित परिवार के नोएडा पुलिस और यूपी पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने पीड़ित परिवार को समझाने की कोशिश की।

आरोपियों को लगी गोली
वैभव के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है। दनकौर थाने में नारेबाजी के बाद पुलिस ने वैभव की हत्या करने वाले आरोपियों से मुठभेड़ की, जिसमें आरोपियों की गोली लगी है। फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि बहुत जल्द पूरे हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Also Read