Noida News : आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के बाजार में लगी आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

UPT | आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के बाजार में लगी आग

May 31, 2024 23:59

गर्मी के चलते अग्निकांड के मामले काफी ज्यादा आ रहे है। ताजा मामला शुक्रवार सुबह का है। जहां एक दुकान के बाहर रखे सामान में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके...

Noida News : गर्मी के चलते अग्निकांड के मामले काफी ज्यादा आ रहे है। ताजा मामला शुक्रवार सुबह का है। जहां एक दुकान के बाहर रखे सामान में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है। इस घटना में कोई जनहानि की सूचना नहीं है।

कैसे हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह थाना सेक्टर-113 क्षेत्र अंतर्गत आम्रपाली जोडिएक सोसायटी के बाजार में आग लगी गई। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-119 स्थित लोअर बेंसमेंट की एक ग्रोसरी की दुकान के बाहर रखे सामान में शार्ट सर्किट के कारण आग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी और स्थानीय लोगों के द्वारा आग को बुझा दिया गया।
 
पुलिस ने की अपील
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद मौके पर लोगों के बीच हड़कंप मच गया, लेकिन अभी तक सामान्य है। दुकान के अंदर रखा सामान सुरक्षित है। कोई जनहानि नही है। पुलिस ने अपील की है कि गर्मी के दिनों में आग लगने की घटना काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसलिए सावधानी से कार्य करें।

Also Read