Greater Noida News : गैंगस्टर रवि काना की पत्नी को लगा झटका, जिला न्यायालय ने लिया ये फैसला

UPT | symbolic Image

Feb 23, 2024 18:52

स्क्रैप माफिया रवि काना की बीवी भी गैंग का सदस्य है। रवि काना की बीवी मधु नागर एक संगठित गैंग की सदस्य हैं। इसलिए इसकी जमानत याचिका खारिज ...

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। स्क्रैप माफिया और सरिया तस्कर रवि काना की पत्नी को बड़ा झटका लगा है। जिला न्यायालय ने मधु नागर की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, जमानत पर सुनवाई के दौरान विशेष लोक अभियोजन और आरोपी के वकील के बीच में बहस हुई। कोर्ट के इस फैसले से रवि नागर को भी बड़ा झटका लगा है।

रवि काना की बीवी का बताया सच
आपको बता दें कि गैंगस्टर रवि काना फरार है और कुछ दिन पहले उसकी पत्नी को हिरासत में लिया गया था। विशेष लोक अभियोजक (गैंगस्टर) बबलू चंदेला ने विशेष न्यायाधीश (गैंगस्टर एक्ट) राजेश कुमार मिश्रा को बताया कि स्क्रैप माफिया रवि काना की बीवी भी गैंग का सदस्य है। रवि काना की बीवी मधु नागर एक संगठित गैंग की सदस्य हैं। इसलिए इसकी जमानत याचिका खारिज होनी चाहिए। सुनाई के दौरान मधु नागर के वकील ने कहा था कि रवि काना की बीवी किसी गैंग से संपर्क नहीं रखती है। आपको बता दें कि मधु नगर के खिलाफ कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं है, बावजूद इसके कोर्ट ने सबूतों के आधार पर जमानत याचिका खारिज कर दी।

Also Read