ग्रेटर नोएडा कुणाल हत्याकांड : दादरी विधायक तेजपाल नागर ने की प्रशासन से बात, कहा- आरोपियों को छोड़ा...

UPT | तेजपाल नागर और कुणाल शर्मा

May 06, 2024 17:09

ग्रेटर नोएडा में हुए व्यापारी के बेटे कुणाल शर्मा हत्याकांड में दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान से बातचीत...

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में हुए व्यापारी के बेटे कुणाल शर्मा हत्याकांड में दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह और ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान से बातचीत की है। तेजपाल नागर ने पुलिस कमिश्नर और डीसीपी से फोन पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने इस पूरे हत्याकांड को लेकर पुलिस से अपडेट मांगा। साथ में तेजपाल नागर ने कहा है, "आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन होना चाहिए। किसी भी सूरत में अपराधी बचने नहीं चाहिए। सबसे सख्त कदम अपराधियों के खिलाफ उठाएं और उनको दंडित करें।" 

पुलिस से पूछा यह सवाल
तेजपाल नागर ने बताया कि उन्होंने कुणाल शर्मा के अपहरण होने के बाद भी पुलिस से बातचीत की थी और सख्त कार्रवाई की मांग की थी। हालांकि, बाद में कुणाल शर्मा की लाश मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को कॉल किया और इस मामले में अपडेट मांगा। तेजपाल नागर ने बताया कि पुलिस अधिकारियों से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। इसके अलावा जो भी इसमें जिम्मेदार है, उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा। इसको लेकर वह लखनऊ में आवाज उठाने का काम भी करेंगे।

परिजनों को हर प्रकार की मदद दी जाएगी
तेजपाल नागर ने बताया कि अभी वह संगठन के सिलसिले से बाहर हैं। वापस आने के बाद वह कुणाल शर्मा के परिजनों से मुलाकात करेंगे और जो भी मदद होगी, उनको दी जाएगी। उन्होंने बताया कि जहां पर यह हत्याकांड हुआ है, वह इलाका उनके विधानसभा में नहीं आता। फिर भी वह इसको लेकर पुलिस से लगातार बातचीत कर रहे है।

Also Read