Traffic Alert : गौतमबुद्ध नगर में भीष्ण जाम, ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था के बावजूद ये हाल

Uttar Pradesh Times | गौतमबुद्ध नगर में भीष्ण जाम

Jan 25, 2024 14:13

बताया जा रहा है कि वीवीआईपी मूवमेंट के कारण पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी थी, लेकिन पूरे बंदोबस्त नहीं किए गए। जिसकी वजह से हालत खराब हो गई है।

Gautam Buddha Nagar : नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था के बावजूद भी बुरा हाल है। हजारों वाहन इस जाम में फंसे हुए हैं। लोग अपने गंतव्य स्थान पर पहुंच नहीं पा रहे हैं।

यमुना और नोएडा एक्सप्रेसवे को किया बंद
आपको बता दें कि बुलंदशहर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के बीच वीवीआईपी मूवमेंट के कारण नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे और नोएडा एक्सप्रेसवे को बंद कर दिया। यह एक्सप्रेसवे जीरो पॉइंट पर बंद किया गया है। जाम नियंत्रण के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद है, लेकिन दोनों एक्सप्रेसवे का एकदम बंद होना लोगों के लिए समस्या पैदा कर रहा है। जीरो पॉइंट पर एक्सप्रेसवे से बंद होने के कारण परी चौक तक जाम लग गया है। परी चौक के अलावा पी-3 गोल चक्कर के पास भी वाहनों का दबाव बहुत अधिक है।

पूरे जिले में भीषण जाम
दूसरी तरफ, नोएडा में बोटैनिकल गार्डन के सामने जाम लगा हुआ है। नोएडा के सेक्टर-37 में भी वाहनों का जवाब बेहद अधिक है। रजनीगंधा चौक के अलावा अट्टा बाजार के आसपास भीषण जाम की वजह से सैकड़ों लोग परेशान है। नोएडा ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर जाम के कारण लोग काफी परेशान हैं।

ट्रैफिक एडवाइजरी के बावजूद बुरा हाल
बताया जा रहा है कि पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी थी, लेकिन पूरे बंदोबस्त नहीं किए गए। जिसकी वजह से हालत खराब हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह भी बताया जा रहा है कि काफी स्थानों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थे, जिससे जाम बढ़ गया।

Also Read