लॉरेंस बिश्नोई की लाइफ पर बनी रही फिल्म : दिवाली पर होगा कास्टिंग का ऐलान, नोएडा में होंगे ऑडिशन

UPT | लॉरेंस बिश्नोई

Oct 26, 2024 16:25

लॉरेंस बिश्नोई के जीवन पर मूवी बनने जा रही है। नोएडा स्थित प्रोड्यूसर अमित जानी ने 'लॉरेंस- ए गैंगस्टर स्टोरी' नामक वेब सीरीज की घोषणा की है, जिसे इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन की मंजूरी भी मिल चुकी है।

Noida News : एनिमल मूवी में रणबीर कपूर की एक्टिंग और एटीट्यूड ने सभी का दिल जीत लिया। इसी बीच असल जिंदगी में एनिमल जैसी जिंदगी जीने वाले लॉरेंस बिश्नोई के जीवन पर मूवी बनने जा रही है। सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की जीवन कहानी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। नोएडा स्थित प्रोड्यूसर अमित जानी ने 'लॉरेंस- ए गैंगस्टर स्टोरी' नामक वेब सीरीज की घोषणा की है, जिसे इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन की मंजूरी भी मिल चुकी है।



नोएडा में इस जगह जाकर करे आवेदन 
फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस सीरीज के लिए 27 अक्टूबर को सेक्टर-18 नोएडा में ऑडिशन आयोजित किए जाएंगे। प्रोडक्शन हाउस ने 22 से 30 वर्ष आयु वर्ग के थिएटर बैकग्राउंड वाले कलाकारों को मौका देने का निर्णय लिया है। सीरीज की कास्टिंग की घोषणा दिवाली पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें : नोएडा में दाऊद की तारीफ करने वाला गिरफ्तार : सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट, पुलिस ने की कार्रवाई

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी की जान का दुश्मन 
वर्तमान में गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई हाल ही में सुर्खियों में रहा है। उसकी गैंग ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी और हाल ही में अभिनेता के करीबी मित्र बाबा सिद्दीकी की हत्या का दावा भी किया है। बिश्नोई की मांग है कि सलमान काले हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांगें। ताजे मामले में, बाबा सिद्दीकी की हत्या के छह दिन बाद, मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम को एक वॉट्सऐप संदेश मिला, जिसमें लॉरेंस गैंग के सदस्य ने सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की है। धमकी भरे इस संदेश में कहा गया है कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

ये भी पढ़ें : यति नरसिंहानंद ने जारी किया वीडियो : यूपी पुलिस पर नजर बंद करने का लगाया आरोप, कहा- हाईकोर्ट में सबूत दूंगा

'कराची टू नोएडा' पर भी काम कर रहे प्रोड्यूसर 
इन धमकियों के बावजूद सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' की शूटिंग जारी रखी है, हालांकि उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मुंबई पुलिस धमकी भरा संदेश भेजने वाले की तलाश में जुटी है। प्रोड्यूसर अमित जानी एक अन्य दिलचस्प प्रोजेक्ट 'कराची टू नोएडा' पर भी काम कर रहे हैं, जो पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और भारतीय सचिन की प्रेम कहानी पर आधारित है। इसके अलावा, उनके बैनर तले राजस्थान के दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर भी एक फिल्म का निर्माण किया गया है।

Also Read