नोएडा में दाऊद की तारीफ करने वाला गिरफ्तार : सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट, पुलिस ने की कार्रवाई

UPT | दाऊद इब्राहिम

Oct 26, 2024 11:26

कुख्यात माफिया दाऊद इब्राहिम की तस्वीर लगाने और भड़काऊ टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने कड़ा कदम उठाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला नोएडा के फेज-1 थाने में दर्ज किया गया है।

Noida News : सोशल मीडिया पर कुख्यात माफिया दाऊद इब्राहिम की तस्वीर लगाने और भड़काऊ टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने कड़ा कदम उठाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला नोएडा के फेज-1 थाने में दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान सेक्टर-9 की जेजे कॉलोनी में रहने वाले जुनैद उर्फ रेहान के रूप में हुई है। जिसने फेसबुक पर दाऊद इब्राहिम की तस्वीर लगाकर भड़काऊ पोस्ट शेयर की थी।



"फादर ऑफ ऑल क्रिमिनल दाऊद इब्राहिम" लिखा 
घटना के बारे में जानकारी उपनिरीक्षक राहुल प्रताप सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि बीते दिनों जब वह अपने सहयोगियों उपनिरीक्षक अजय कुमार और कांस्टेबल विवेक बालियान के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें एक सूचना मिली कि सोशल मीडिया पर किसी व्यक्ति ने दाऊद इब्राहिम की तस्वीर लगाई है। फेसबुक पोस्ट में आरोपी ने लिखा था, "मार्केट में मूंगफली आने से बादाम के रेट कम नहीं होते। फादर ऑफ ऑल क्रिमिनल दाऊद इब्राहिम।"

ये भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई पर इनाम रखने वाले की सांसत : जिसने एनकाउंटर पर 1,11,11,111 रुपये देने का किया ऐलान, उसकी हत्या को 1.5 करोड़ की सुपारी

पुलिस ने तत्काल दबोचा
पुलिस ने तुरंत मामले को संज्ञान में लिया और सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने वाले व्यक्ति की पहचान करने के लिए जांच शुरू की। जांच में पाया गया कि यह पोस्ट रेहान कुरैशी नाम की एक फेसबुक आईडी से की गई थी। बाद में जांच में खुलासा हुआ कि यह आईडी सेक्टर-9 की जेजे कॉलोनी में रहने वाले जुनैद उर्फ रेहान की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read