ऑथर Priya Sharma

नोएडा के जेपी अस्पताल में दबंगई : सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के साथ मारपीट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

UPT | Symbolic Image

Sep 18, 2024 16:09

नोएडा के जेपी अस्पताल में एक शर्मनाक घटना ने सबको चौंका दिया है। अस्पताल के सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

Short Highlights
  • पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
Noida News : नोएडा के जेपी अस्पताल में एक शर्मनाक घटना ने सबको चौंका दिया है। अस्पताल के सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। यह घटना सेक्टर 126 थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। विवाद की शुरुआत एक मामूली कहासुनी से हुई थी, लेकिन लिफ्ट में जाने को लेकर हुए इस विवाद ने इतना गंभीर मोड़ ले लिया कि दबंग युवक बुरी तरह से भड़क गए।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
वायरल हो रहे 1 मिनट 19 सेकंड के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो युवक एक सुरक्षा गार्ड लिफ्ट के पास खड़े है। कुछ ही देर में दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को लात मारकर लिफ्ट से बाहर धकेल दिया। जब एक महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें बचाने की कोशिश करती है, तो वे उसे भी धक्का देकर फेंक देते हैं। इसके बाद दृश्य और भी भयावह हो जाता है।वीडियो में दिख रहा है कि दबंग युवक महिला कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड को लात-घूंसों से बुरी तरह पीट रहे हैं। आसपास मौजूद लोग झगड़ा सुलझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दबंग युवक नहीं मानते। वे लगातार महिला और सुरक्षा गार्ड पर हमला करते रहते हैं।

जांच में जुटी पुलिस 
इस घटना ने एक बार फिर अस्पतालों में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। स्थानीय पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया, "हमने वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का काम शुरू कर दिया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read