रवि काना से पूछताछ शुरू : अब कई नामी लोगों के चेहरे से हट सकता है नकाब, क्या स्क्रैप माफिया लेगा नाम

UPT | रवि काना से पूछताछ शुरू।

May 01, 2024 18:13

कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना को नोएडा पुलिस ने बुधवार सुबह को लुक्सर जेल से 5 दिन की रिमांड पर ले लिया है। अब रवि से पुलिस की एक विशेष टीम ने पूछताछ भी शुरू कर दी है...

Noida News : कुख्यात स्क्रैप माफिया रवि काना को नोएडा पुलिस ने बुधवार सुबह को लुक्सर जेल से 5 दिन की रिमांड पर ले लिया है। अब रवि से पुलिस की एक विशेष टीम ने पूछताछ भी शुरू कर दी है। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस उसके स्क्रैप कारोबार को लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही बीच-बीच में संरक्षकों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

रवि के सच बताने से होंगे कई चेहरे बेनकाब 
स्क्रैप माफिया रवि काना से पूछताछ का दौर शुरू हो गया है। रवि से कही गुप्त जगह पर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान उसके खाने-पीने का भी विशेष ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही उसकी सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी की गई है। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस की टीम रवि के हर राजदार का नाम अपनी डायरी में लिख रही है। साथ ही उसके सभी कारोबार का ब्यौरा भी दर्ज कर रही है। बताया जा रहा है कि अगर रवि काना ने सच उगल दिया तो कई सफेद चेहरे बेनकाब हो जायेंगे। फिलहाल रवि को रिमांड पर लिए जाने के बाद से खाकी, खादी समेत कई बड़े लोगों की सांसे अटकी हुई है। सूत्र बताते हैं कि रवि के नेटवर्क से जुड़े कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

काजल को भी कस्टडी रिमांड पर लेने की तैयारी
हालांकि, अब पुलिस रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल को भी कस्टडी रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है। इसी काम में पुलिस की एक टीम लगी हुई है। बताया जा रहा है कि काजल को भी रवि के हर राजदार की कुंडली के बारे में पता है। काजल स्क्रैप माफिया के हर काले धंधे की बराबर की हिस्सेदार है। इसीलिए पुलिस काजल को भी कस्टडी रिमांड पर लेने की कोशिश कर रही है। 

थाईलैंड से किया था 26 अप्रैल को गिरफ्तार 
स्क्रैप माफिया रवि काना को 26 अप्रैल को नोएडा पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से अपने हिरासत में लिया। उसकी पूर्व में थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में गिरफ्तारी हुई थी। थाईलैंड सरकार ने उसे भारत मे डिपोर्ट किया। उसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया था। 27 अप्रैल से जनपद गौतम बुद्ध की कोर्ट में पेश किया गया था। वहां से न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

Also Read