BIG BREAKING : रवि काना की 4 लग्जरी गाड़ियां जब्त, जो पुलिस करती थी सुरक्षा वही उठाकर ले गई

Uttar Pradesh Times | रवि काना

Jan 05, 2024 18:47

पिछले 100 घंटे के भीतर रवि काना के खिलाफ बड़े-बड़े एक्शन लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि ऐसे विपरीत समय में रवि काना की पत्नी और दोनों गर्लफ्रेंड ने भी साथ छोड़ ...

Short Highlights
  • गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया और सरिया तस्कर रवि काना की नोएडा पुलिस ने 4 कारों को जब्त कर लिया।
  • पिछले 100 घंटे के दौरान रवि काना की करीब 100 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त की गई।
  • बीते 4 जनवरी को रवि काना की प्रेमिका काजल की दिल्ली में स्थित कोठी को सील किया गया।
Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया और सरिया तस्कर रवि काना के खिलाफ नोएडा पुलिस ने एक और बड़ा एक्शन लिया। बीटा-2 पुलिस ने यह कार्रवाई की है। बीटा-2 पुलिस ने गामा-1 सेक्टर में स्थित रवि काना के घर पर जाकर उसकी पजेरो, इनोवा और स्कार्पियो समेत 4 कारों को जब्त कर लिया। इस दौरान ग्रेटर नोएडा पुलिस के कई अफसर मौके पर मौजूद रहे।

100 घंटे में 100 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त हुई
स्क्रैप माफिया रवि काना का साम्राज्य खत्म होता जा रहा है। पिछले 100 घंटे के भीतर रवि काना के खिलाफ बड़े-बड़े एक्शन लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि ऐसे विपरीत समय में रवि काना की पत्नी और दोनों गर्लफ्रेंड ने भी साथ छोड़ दिया। पिछले 100 घंटे के दौरान रवि काना की करीब 100 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त की गई। इस हिसाब से हर घंटे में रवि काना का एक करोड़ रुपए का नुकसान हो रहा है। सीधे तौर पर कहा जाए तो रवि काना की आपराधिक दुनिया खत्म हो रही है।

1 जनवर से 5 जनवरी तक हुआ कितना नुकसान
जब से रवि काना ने नोएडा की युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, तब से उसके उल्टे दिन शुरू हो गए। सबसे पहले 1 जनवरी की रात को रवि काना की पिस्टल, स्कॉर्पियो गाड़ी और लाखों का कैश जब्त किया गया। अगले दिन 2 जनवरी 2024 को रवि काना और उसके 16 साथियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमें रवि काना के अलावा उसकी बीवी मधु और प्रेमिका काजल झा का नाम शामिल है। बीते 1 जनवरी से रवि को गिरफ्तार करने के लिए 8 टीम में लगी हुई है। रातभर रवि काना के ठिकानों पर छापेमारी की गई। उसके बाद 3 जनवरी की सुबह रवि काना की 100 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी को सील किया गया। जिसमें कई कंपनियों, ट्रक और अन्य गाड़ियों को सील किया गया।

प्रेमिका पर भी चला नोएडा पुलिस का चाबुक
बीते 4 जनवरी को रवि काना की प्रेमिका काजल की दिल्ली में स्थित कोठी को सील किया गया। काजल की दिल्ली में स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में कोठी है, जिनको पुलिस ने सील किया। इस कोठी की कीमत करीब 80 करोड़ रुपए है। उसके बाद 5 जनवरी को रवि काना और उसकी कंपनियों के 4 बैंक अकाउंट फ्रीज किए गए। रवि काना गैंग के सदस्यों के नाम पर हथियारों के लाइसेंस को निरस्त कर दिया गया।

Also Read