नोएडा में सूरज मान हत्याकांड : दिनदहाड़े हो रही हत्याएं, यूट्यूबर संदीप शर्मा ने नोएडा पुलिस पर कसा तंज

Uttar Pradesh Times | सूरज मान हत्याकांड

Jan 20, 2024 16:29

शुक्रवार को सेक्टर-104 में सूरज मान की दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या की है। यूट्यूबर संदीप शर्मा के साथ भी इसी जगह कुछ बदमाशों ने हरकत की थी।

Short Highlights
  • सूरज मान की दिनदहाड़े हत्या
  • पुलिस की कार्यशील पर उठ रहे सवाल
  • यूट्यूबर संदीप शर्मा ने भी पुलिस पर उठाया सवाल
Noida News : गौतमबुद्ध नगर में दिनदहाड़े मर्डर हो रहे हैं। अपराधियों को पुलिस का कोई भय नहीं है। सूरज मान की हत्या के बाद जिला चर्चाओं में बना हुआ है। शहर में लोग लगातार पुलिस पर सवाल उठा रहें है। सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्विट करके पुलिस से जवाब मांग रहें है। शुक्रवार को सेक्टर-104 में सूरज मान की दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या की है। यूट्यूबर संदीप शर्मा के साथ भी इसी जगह कुछ बदमाशों ने हरकत की थी। सूरज मान हत्याकांड मामले में यूट्यूबर संदीप शर्मा ने भी टिप्पणी की है। नोएडा पुलिस ने मामले की जांच कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरज मान हत्याकांड
जानकारी के मुताबिक, प्रवेश मान और कपिल दोनों दिल्ली के नरेला गांव में रहने वाले हैं। दोनों परिवारों में  जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। यह जमीनी विवाद अब खूनी संघर्ष का रूप ले चुका है। जिसमें अब तक कई लोगों की जान भी जा चुकी है। मृतक सूरज मान अपनी जान बचाने के लिए परिवार समेत इन दिनों नोएडा में आकर रह रहा था। लेकिन दूर गुट के बदमाशों को सूरज के नोएडा में रहने की भनक लग गई। जिसके बाद बदमाशों ने शुक्रवार को सूरज मान की हत्या कर दी गई थी। इस बारे में सुराग मिलते ही नोएडा पुलिस ने दिल्ली से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मन्नू और धीरज मान के रूप में हुई है। दोनों को पुलिस ने दिल्ली के नरेला गांव से ही गिरफ्तार किया है।

संदीप के साथ भी हुई थी वारदात
आपको बता दें कि 17 दिसंबर को नोएडा में संदीप का शो था। शो करके वो अपने साथी सौरभ पांडेय के साथ रात में करीब एक बजे लौट रहे थे। उनका आरोप था कि सेक्टर-104 में कुछ अनजान लोगों ने बंदूक के दम पर उनके साथ लूटपाट करने का प्रयास किया था। संदीप ने नोएडा पुलिस को टैग कर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है, लेकिन पुलिस ने ऐसी घटना होने से इनकार कर दिया। संदीप ने नोएडा पुलिस के जवाब पर अपनी टिप्पणी दी। उन्होंने फिर X पर लिखा था, “मैं इस प्रतिक्रिया से असहमत हूं, कृपया इस मामले को गंभीरता से लें। ऐसा नहीं है कि हम चीजों की कल्पना कर रहे हैं।” संदीप शर्मा के ट्वीट को अब तक करीब तीन लाख लोग देख चुके हैं। संदीप शर्मा के यूट्यूब पर तकरीबन 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं।

संदीप शर्मा ने लिखा...
दरअसल, ट्विटर (एक्स) यूजर्स आदित्य कुमार ने सूरज मान हत्याकांड से जुड़ी एक वीडियो साझा की। इसमें उन्होंने लिखा, “कुछ दिन पहले इसी स्थान पर कॉमेडियन संदीप शर्मा को अंजान लोगों ने हथियार दिखाया था। एक महीने बाद जिम जा रहे व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई।” इसको आदित्य कुमार ने संदीप शर्मा को टैग किया हुआ है। संदीप शर्मा ने नोएडा पुलिस पर तंज कसते हुए लिखा, “अगर यह इंसान भी बच जाता तो पुलिस कहती गलतफहमी है। सामने वाला मोबाइल दिखा के रुकने को कर रहा होगा।”

Also Read