नोएडा डीएम का ट्विटर अकाउंट मुसीबत में पड़ा : सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट पर राहुल गांधी को बोला था 'पप्पू', अब खुद करवाया मुकदमा दर्ज

UPT | नोएडा डीएम मनीष कुमार वर्मा

Sep 14, 2024 13:40

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी (डीएम) इस समय मुसीबत में घिरे हुए है। शुक्रवार को नोएडा डीएम के ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस की नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट पर राहुल गांधी को पप्पू बोल...

Gautam Buddha Nagar : गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी (डीएम) इस समय मुसीबत में घिरे हुए है। शुक्रवार को नोएडा डीएम के ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस की नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट पर राहुल गांधी को पप्पू बोल दिया। हालांकि, इस मामले में अब डीएम की तरफ से नोएडा के सेक्टर-20 थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गयी है। ट्वीट वायरल होने के बाद जमकर बवाल हुआ है। सुप्रिया श्रीनेत ने डीएम मनीष कुमार वर्मा को खूब-खरी खोटी सुनाई। साथ ही कई और लोग भी इस बहस में हिस्सा लेने पहुंचे। सोशल मीडिया पर बवाल हो गया है। इस तरीके से नोएडा डीएम का ट्विटर अकाउंट मुसीबत में पड़ गया। अफसरों का कहना है कि नोएडा डीएम का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है।

पोस्ट हुआ वायरल, मचा बवाल तो हुआ डिलीट
सुप्रिया श्रीनेत के ट्वीट पर डीएम की आईडी से लिखा गया, "अरे तुम अपने और अपने पप्पू के बारे में सोचो"। यह टिप्पणी कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, हालांकि बाद में इसे डीएम की आईडी से हटा दिया गया। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, "यह डीएम नोएडा हैं, पूरे जिले की जिम्मेदारी है। देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार जरूर देखे जाएं। साफ है प्रशासनिक अमले में संघियों की भरमार है - और अब वो संवैधानिक पद पर बैठ कर नफरत को हवा दे रहे हैं।"

एफआईआर दर्ज के बाद पुलिस ने जांच शुरू की
सेक्टर-20 थाना पुलिस का कहना है कि दर्ज एफआईआर में जिलाधिकारी (गौतमबुद्ध नगर) के एक अकाउंट जिसके माध्यम से सारी जानकारी डाली गई है। जिसमें 13 सितंबर की शाम को किसी असामाजिक तत्व द्वारा डीएम गौतमबुद्ध नगर की आईडी हैक कर दुरुपयोग करते हुए अभद्र राजनीतिक टिप्पणी की है। जो आपत्तिजनक है। डीएम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द खुलासा होगा।

Also Read