Greater Noida News : दिवाली से पहले गौतमबुद्ध नगर पुलिस में बड़ा फेरबदल, 7 चौकी इंचार्ज और 105 कांस्टेबल का तबादला

UPT | Noida Police Commissioner Office

Oct 27, 2024 12:54

गौतमबुद्ध नगर जिले के पुलिस कमिश्नर के आदेश पर 7 चौकी इंचार्ज और 105 सिपाहियों को इधर से उधर किया गया है। दिवाली से पहले यह पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव है। 

Greater Noida News : दिवाली से पहले गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हुआ है। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर 7 चौकी इंचार्ज और 105 कांस्टेबल का तबादला किया गया है।  

इन चौकी इंचार्ज को इधर से उधर भेजा
सब-इंस्पेक्टर रंजीत सिंह को थाना सेक्टर-39 से चौकी प्रभारी सदरपुर बना दिया है। महिला सब-इंस्पेक्टर शिल्पा चिकारा को फिल्म सिटी चौकी से चौकी प्रभारी विशटाउन थाना सेक्टर-126 भेजा गया है। इसके अलावा सब-इंस्पेक्टर राहुल यादव को थाना सेक्टर-39 से चौकी प्रभारी हरिदर्शन सेक्टर-24 बना दिया है।
 

इनको भी मिली नई जिम्मेदारी
उच्च अफसरों ने सब-इंस्पेक्टर नीरज अहलावत को सेक्टर-24 से चौकी प्रभारी फिल्म सिटी की जिम्मेदारी दी है। वहीं, सब-इंस्पेक्टर संजीव कुमार को सेक्टर-39 थाने से सेक्टर-58 थाना भेजा गया है। आलोक कुमार को चौकी प्रभारी विशटाउन सेक्टर-126 से थाना सेक्टर-126 के पद पर भेजा गया है। साथ ही सब-इंस्पेक्टर अभय प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी हरिदर्शन सेक्टर-24 से थाना सेक्टर-24 में नियुक्त किया गया है।
ये भी पढ़ें : रतन टाटा के सपने को साकार करने में जुटे युवा उद्यमी : हर भारतीय तक सस्ती दवाएं पहुंचाने का लक्ष्य, 17 से अधिक राज्यों में काम कर रहे हैं अर्जुन देशपांडे

Also Read