आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में छेड़खानी : चीखती रही युवती, लेकिन नहीं पसीजा दिल... नोएडा से पटना जा रही थी गाड़ी

UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Oct 02, 2024 18:51

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। युवती ने चीख-चीखकर अपने साथ हो रही ज्यादती बयां की, लेकिन बस चालक का दिल नहीं पसीजा।

Short Highlights
  • चलती बस में युवती से छेड़खानी
  • नोएडा से पटना जा रही थी गाड़ी
  • पुलिस ने बीच रास्ते बस रोकवाई
     
Noida News : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। युवती ने चीख-चीखकर अपने साथ हो रही ज्यादती बयां की, लेकिन बस चालक का दिल नहीं पसीजा। वह बस को और तेज रफ्तार से भगाता रहा। बाद में युवती ने अपने साथ हुई घटना की सूचना 112 पर डायल कर ली। इसके तुरंत बाद पुलिस ने बस को हाईवे पर ही रोकवा लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सहायक चालक ने की छेड़खानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैशाली ट्रैवल्स कंपनी की एक स्लीपर बस नोएडा से पटना के लिए रवाना हुई थी। इस बस नोएडा में जॉब करने वाली एक 22 वर्षीय युवती भी अपने घर लखनऊ जाने के लिए चढ़ी थी। बस जब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पहुंची, तो रात के करीब 3 बजे बस चला रहा सहायक चालक रिजवान अपने साथी को स्टीयरिंग थमाकर युवती की सीट के पास पहुंच गया। उसने सो रही युवती के साथ छेड़खानी की कोशिश की।



विरोध करने पर बढ़ाई बस की स्पीड
युवती ने जब इसका विरोध किया, तो भी आरोपी नहीं माना। इसके बाद युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। चीख सुनकर बस में सफर कर रही दूसरी सवारियां जाग गईं। हंगामा होने के बावजूद आरोपी के साथी ने बस को रोकने की बजाय स्पीड और बढ़ा दी। इसके बाद युवती ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को मामले की जानकारी दी। ये कॉल इटावा जनपद की पीआरवी के पास पहुंची। थाना ऊसराहार क्षेत्र की पीआरवी ने बस का पीछा किया, लेकिन तबतक बस कन्नौज जिले की सीमा में आ गई थी।

पुलिस ने बीच रास्ते बस रोकवाई
इसके बाद इटावा की पुलिस ने कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई और पीआरवी की टीम लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के कट पर बस के आने से पहले ही पहुंच गई। पुलिस ने बस को वहीं रोकवा लिया और युवती की निशानदेही पर आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर लिया। युवती भी अपने परिजनों के साथ थाने पहुंच गई और आरोपी के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी रिजवान को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- अतुल की प्रतिभा ने 'सिस्टम' को झकझोरा : पढ़ाई का खर्च उठाएगी योगी सरकार, मंत्री ने की फोन पर बात, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ऐसा टैलेंट छोड़ नहीं सकते

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर पहुंचे पुष्कर धामी : उत्तराखंड आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि, जानें हर 2 अक्तूबर को क्यों आते हैं सीएम
 

Also Read