Meerut Crime news : मेरठ की किशोरी ने गाजियाबाद के युवक पर लगाया लव, सेक्स और धोखा देने का आरोप, एसएसपी ने सुनी पीड़िता की दास्तान

UPT | Meerut SSP

Mar 05, 2024 21:54

किशोरी ने बताया कि मई 2023 में वह अपनी बुआ की शादी में गाजियाबाद गई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात वहां रहने वाले शोएब....

Short Highlights
  • गाजियाबाद के युवक पर किशोरी ने लगाए दुष्कर्म के आरोप 
  • अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की देता था धमकी
  • एसएसपी ने दिए थाना पुलिस को जांच के आदेश
Meerut News : मेरठ की किशोरी लव, सेक्स और धोखे का शिकार हुई है। एसएसपी आफिस पहुंची किशोरी ने गाजियाबाद के युवक पर धोखा देने का आरोप लगाया है। किशोरी का आरोप है कि युवक ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उसने बताया कि गाजियाबाद के एक युवक ने झूठा झांसा दिया। अब आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पिछले काफी समय से आरोपी उसे शादी का झांसा दे रहा था
मेरठ के लोहिया नगर की रहने वाली किशोरी ने गाजियाबाद निवासी युवक पर गंभीर आरोप लगाया है। एसएसपी को आप बीती सुनाते हुए किशोरी ने बताया कि गाजियाबाद निवासी युवक उसको कई माह से परेशान कर रहा है। पीड़िता का आरोप है कि पिछले काफी समय से आरोपी उसे शादी का झांसा दे रहा था। अब अपने वादे से मुकर गया है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता किशोरी अपने पिता के साथ मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। किशोरी ने बताया कि मई 2023 में वह अपनी बुआ की शादी में गाजियाबाद गई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात वहां रहने वाले शोएब नाम के युवक से हुई।

आरोपी वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल करने की धमकी देकर किशोरी के घर मिलने पहुंच गया
आरोप है कि शोएब ने किसी तरह युवती के अश्लील वीडियो और फोटो खींच लिए। इसके बाद आरोपी वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल करने की धमकी देकर किशोरी के घर मिलने पहुंच गया। जहां आरोपी के कहने पर किशोरी ने अपने पूरे परिवार को खाने में नींद की गोली खिलाकर सुला दिया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने किशोरी के घर में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने किशोरी के साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा।
किशोरी के पिता का आरोप है कि आरोपी शादी करने के वादे से मुकर गया। उनके परिवार को तरह-तरह की धमकी मिल रही है। मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि सीओ कोतवाली को जांच के आदेश दिए गए हैं। 

Also Read