Ghaziabad News : डीजे की धुन पर स्टंट करती है बुलडोजर कांवड़

UPT | मेरठ रोड पर स्टंट करती बुलडोजर कांवड़

Jul 29, 2024 15:32

बुलडोजर प्रदेश और देश में चर्चाओं में रहा था। इस बार कांवड़ यात्रा के दौरान भी बुलडोजर चर्चा में है। कांवड़ यात्रा में योगी का बुलडोजर ही नहीं बल्कि मोदी-योगी भी खूब छाए हुए हैं।

Short Highlights
  • मोदी-योगी और बुलडोजर कांवड़ लोगों को खूब लुभा रही
  • मेरठ रोड पर तरह-तरह की कांवड़ देख लोग दंग
  • मोदी-योगी के कटआउट की कांवड़ पर बरसाए फूल
Ghaziabad News : सीएम योगी के जिस बुलडोजर की माफियाओं और अपराधियों के बीच दहशत थी। माफियाओं और अपराधियों पर कार्रवाई कर बुलडोजर प्रदेश और देश में चर्चाओं में रहा था। इस बार कांवड़ यात्रा के दौरान भी बुलडोजर चर्चा में है। कांवड़ यात्रा में योगी का बुलडोजर ही नहीं बल्कि मोदी-योगी भी खूब छाए हुए हैं।

शिवभक्तों के तरह-तरह के रूप
कांवड़ यात्रा के दौरान शिवभक्तों के तरह-तरह के रूप देखने को मिल रहे हैं। कोई शिवभक्त बुलडोजर को ही सजाकर उसको कांवड़ का रूप देकर हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर आ रहा है तो कोई मोदी-योगी के कटआउट सजाकर उसमें कांवड़ लेकर आ रहा है। मोदी-योगी की कांवड़ और बुलडोजर कांवड़ इन दिनों मेरठ रोड पर आकर्षण का केंद्र बनी हुई है।  

अच्छा काम कर रहे हैं मोदी-योगी
मोदी और योगी वाली कांवड़ मेरठ रोड पर लोगों को आकर्षित कर रही है। कांवड़ पर योगी और मोदी के कटआउट लगे हुए हैं। देश के लिए अच्छा काम कर रहे मोदी और योगी के नाम एक शिव भक्त कांवड़ लेकर आया है। 

कांवड़ पर बड़े-बड़े कटआउट
दरअसल मेरठ रोड पर नेशनल हाईवे योगी और मोदी वाली कांवड़ चर्चा का विषय बन गई है। कांवड़ पर बड़े-बड़े कटआउट लगे हैं। जिसमें एक तरफ मोदी और दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ का फोटो वाला कट आउट लगा है। यह कुछ इस तरह जैसे श्रवण कुमार अपने माता-पिता को लेकर गुजरे थे। उसी तरह ये शिवभक्त योगी और मोदी वाली कांवड़ लेकर हरिद्वार से पैदल आ रहे हैं। 
शिवभक्त मोदी और योगी के बड़े फैन हैं।

पीएम मोदी ने कश्मीर मुद्दा सुलझाने
उनका कहना है कि पीएम मोदी ने कश्मीर मुद्दा सुलझाने और अयोध्या में राम मंदिर बनवाने जैसे मुददों को हल किया। उनका कहना है कि योगी ने मुख्यमंत्री रहते ऐसे कई काम किए जो कि काबिले तारीफ है। कांवड़िया भगवान भोलेनाथ का भक्त तो है ही लेकिन मोदी और योगी का भी बड़ा फैन है। उनका कहना है कि देश के लिए अच्छा काम कर रहे मोदी और योगी के लिए कांवड़ लाना बनता है।   

योगी का बुलडोजर हमेशा सुर्खियों में
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोजर बाबा' के रूप में जाना जाता है। सीएम योगी का बुलडोजर हमेशा सुर्खियों में होता है। इस बार सीएम योगी का बुलडोजर कांवड़ यात्रा में चर्चाओं में है। कांवड़िये सीएम योगी के बुलडोजर वाली कांवड़ लेकर पहुंचे हैं। शिवभक्तों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर से प्रभावित होकर ही कांवड़ यात्रा में बुलडोजर लेकर चल रहे हैं। जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। बुलडोजर लेकर चल रहे शिवभक्तों ने बताया कि वो नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर 101 लीटर गंगाजल लेकर कांवड़ पर निकले हैं।

मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर से प्रभावित
शिवभक्तों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर से प्रभावित होकर वह कांवड़ यात्रा में बुलडोजर लेकर चले हैं। मेरठ रोड पर डीजे की धुन पर जब ये बुलडोजर कांवड़ स्टेट करती है तो लोग उत्सुकता से देखते हैं। बुलडोजर कांवड़ को देखने के लिए लोगों की हाईवे पर दोनों तरफ भीड़ लग रही है। लोग बुलडोजर कांवड़ का जगह-जगह फूल बरसाकर स्वागत कर रहे हैं। 
 

Also Read