दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम: घने कोहरे के कारण पलटा गन्ने से भरा ट्रॉला, आपस में टकराए 8 वाहन

UTP | दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम

Dec 27, 2023 17:22

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के कारण गन्ने से भरा ट्रॉला पलट गया. इस वजह से पीछे से आ रहे आठ वाहन आपस में टकरा गए. दुर्घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया.

Short Highlights
  • मुरादाबाद गांव के पास पलटा गन्ने से भरा ट्रॉला 
  • दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम
  • कोहरे के कारण आपस में टकराए 8 वाहन
Ghaziabad News: गाजियाबाद स्थित दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के कारण गन्ने से भरा ट्रॉला पलट गया, जिससे एक्सप्रेस-वे पर गन्ना फैल गया। घने कोहरे के कारण कुछ स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा था, इस वजह से पीछे से आ रहे आठ वाहन गन्ने के ट्रॉले से टकरा गए। इसमें एक ट्रक, दो स्विफ्ट डिजायर कार, एक मिनी ट्रक और एक बलेनो कार शामिल थे। दुर्घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक साथ कई वाहन आपस में टकरा गए। दरअसल बुधवार सुबह घना कोहरा होने के कारण सड़क पर विजिबिलिटी 20 मीटर रह गई थी। आसपास कुछ दिखाई नहीं पड़ रहा था। इसके बाद मुरादाबाद गांव के पास गन्ने से भरा एक ट्रॉला पलट गया जिसकी वजह से सड़क पर गन्ना फैल गया। तेज गति के कारण चालक अपने वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाए और गन्ने के पलटे हुए ट्रॉले में टकराते चले गए। गनीमत रही कि इसमें किसी को गंभीर चोट नहीं लगी। हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर भीषण जाम लग गया। कई किलोमीटर तक वाहनों की कतारें लगी रहीं। लोगों को कई घंटे जाम में फंसे रहना पड़ा। फिलहाल ट्रॉले को क्रेन से हटा दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया।

Also Read