Ghaziabad News : गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से डबल डेकर बस टकराई, 37 यात्री घायल

UPT | गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर क्षतिग्रस्त डबल डेकर बस

Jun 04, 2024 15:23

डबल डेकर बस में सवार सभी श्रद्धालु महाराष्ट्र के थे। जो कि हरिद्वार से मथुरा वृदांवन के लिए जा रहे थे। मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र के कलछीना गांव के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे...

Short Highlights
  • हरिद्वार से मथुरा वृदांवन जा रहे थे श्रद्धालु
  • सभी घायल श्रद्धालु महाराष्ट्र के रहने वाले 
  • हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर हुआ फरार
Ghaziabad News : गाजियाबाद के मोदीनगर के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक से एक डबल डेकर बस की टक्कर हो गई। जिससे बस में सवार करीब 37 यात्री घायल हो गए हैं। डबल डेकर बस में सवार सभी श्रद्धालु महाराष्ट्र के थे। जो कि हरिद्वार से मथुरा वृदांवन के लिए जा रहे थे। मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र के कलछीना गांव के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज मंगलवार सुबह हादसा हुआ। जिसमें हरिद्वार से मथुरा वृदांवन जा रही एक डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार 37 श्रद्धालु घायल हो गए।

15 घायल मेडिकल कॉलेज मेरठ के लिए रेफर 
घायल श्रद्धालुओं को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोदीनगर में भर्ती कराया गया है। जहां कुछ को उपचार के बाद छुट्टी दे दी। जबकि गंभीर रूप से घायल 15 घायलों को मेडिकल कॉलेज मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। सभी घायल श्रद्धालु महाराष्ट्र के निवासी हैं।

श्रद्धालु थे एक महीने की धार्मिक यात्रा पर
श्रद्धालु एक महीने की धार्मिक यात्रा पर थे। श्रद्धालु सोमवार रात हरिद्वार से मथुरा वृंदावन के लिए निकले थे। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक सहित फरार हो गया है। मौके पर पहुंची एनएचएआई की पेट्रोलिंग टीम ने घायल श्रद्धालुओं को अस्पताल पहुंचाया।

बस चालक को भी गंभीर चोटें आई
बस चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं। चिकित्सकों के मुताबिक, उसके दोनों पैरों की हड्डियां टूटी हैं। बताया जाता है कि हादसे के बाद सभी घायल श्रद्धालु घटना के काफी देर तक एक्सप्रेसवे पर तड़पते रहे। करीब 45 मिनट बाद उनको चिकित्सीय सहायता मिली है। 

Also Read