Ghaziabad News : रूट डायवर्जन ने लोगों के पसीने छुड़ाए, मिनटों का सफर तय करने में घंटों लगे

UPT | रूट डायवर्जन के चलते गाजियाबाद में लगा वाहनों का जाम।

Jul 30, 2024 08:42

ट्रैफिक जाम से वाहनों की लंबी कतारें लग रही हैं। पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। सुबह से शाम तक वाहन रेंगकर चल रहे हैं।

Short Highlights
  • जाम खुलवाने के लिए पुलिस को करनी पड़ रही मशक्कत
  • दो अगस्त तक स्थिति ऐसे ही रहने के बने रहने के आसार
  • जीटी रोड और मेरठ रोड पर कांवड़ यात्रा के चलते हालात बुरे
Ghaziabad News : गाजियाबाद में कांवड़ यात्रा के लिए किए गए रूट डायवर्जन ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं। रूट डायवर्जन से पहले मिनटों में पूरा होने वाला सफर तय करने में अब घंटों का समय लग रहा है। सबसे अधिक परेशानी जीटी रोड और मेरठ रोड पर हो रही है। सड़क पर कट बंद कर दिए जाने से लोगों को कई किलोमीटर का चक्कर काटकर आना जाना पड़ रहा है। ऐसे में ट्रैफिक जाम से वाहनों की लंबी कतारें लग रही हैं। पुलिस को जाम खुलवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। सुबह से शाम तक वाहन रेंगकर चल रहे हैं। कांवड़ यात्रा के चलते ऐसी स्थिति दो अगस्त तक रहेगी। 

गाजीपुर सर्विस रोड और सीमापुरी बॉर्डर पर कतारें
सुबह से शाम तक मोहननगर, इंदिरापुरम, खोड़ा-गजीपुर सर्विस रोड और सीमापुर बाॅर्डर पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। दिल्ली और वसुंधरा से आने वाले वाहनों की मोहननगर पुल पर लंबी लाइनें लग गई। सिविल डिफेंस के लोग और पुलिसकर्मियों ने जाम खुलवाने में काफी मशक्कत की। 

मोहननगर तिराहे से अर्थला मेट्रो स्टेशन तक वनवे रोड 
लोगों को साहिबाबाद रेलवे रोड की ट्रैफिक लाइट तक जाम मिल रहा है। वाहन चालक मुड़कर दिल्ली-वजीराबाद रोड पर पहुंचे तो इसके आगे करहेड़ा गांव और फिर लोनी-रोड औद्योगिक क्षेत्र से आईटीएस कॉलेज के पॉइंट तक रेंग-रेंगकर चलना पड़ा। मोहननगर तिराहे से अर्थला मेट्रो स्टेशन तक वनवे रोड होने से दो पहिया वाहन चालक परेशान नजर आए। कट बंद होने से ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को भी परेशानी हुई। वाहनों की कतार देखकर ऑटो चालकों ने लंबी दूरी पर जाने से मना कर दिया। ऐसे में कई लोगोें को पैदल या फिर मेट्रो से सफर तय करना पड़ा।

Also Read