व्रत की थाली में निकला मच्छर : गाजियाबाद के नामी रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल, शिकायत करने पर ग्राहक के साथ बदसलूकी

UPT | व्रत की थाली में निकला मच्छर

Oct 12, 2024 13:45

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक रेस्टोरेंट में हंगामा कर रहे हैं। ये वीडियो गाजियाबाद के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट मदन स्वीट्स का है।

Short Highlights
  • व्रत की थाली में निकला मच्छर
  • दुकानदार ने की बदसलूकी
  • ग्राहक पर की जातिगत टिप्पणी
Ghaziabad News : खाने के सामान में उंगली, कीड़े और मिठाईयों में दौड़ते चूहे के बाद अब व्रत की थाली में मच्छर निकलने का मामला सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग एक रेस्टोरेंट में हंगामा कर रहे हैं। ये वीडियो गाजियाबाद के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट मदन स्वीट्स का है। आरोप है कि ग्राहक ने जो व्रत की थाली खरीदी थी, उसमें मरा हुआ मच्छर पड़ा था।

थाली में था मरा हुआ मच्छर
मदन स्वीट्स पर कुछ लोग खाना खाने के लिए आए थे। नवरात्र पर उन्होंने व्रत की थाली ऑर्डर की थी। लेकिन आरोप है कि व्रत की थाली में मरा हुआ मच्छर पड़ा हुआ था। जब उन्होंने इसकी शिकायत की, तो दुकान के मालिक ने ग्राहक के साथ बदसलूकी की। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग मच्छर मिलने पर हंगामा कर रहे हैं और दुकानदार उनके साथ बदतमीजी से पेश आ रहा है।



दुकानदार ने की बदसलूकी
वीडियो में ग्राहक कह रहा है कि 'मैं मदन स्वीट्स पर खड़ा हूं और यहां मैंने 370 रुपये की व्रत वाली थाली ली, जिसके अंदर मच्छर निकला।' इस पर उससे दुकानदार पूछता है कि कौन-सा वाला मच्छर निकला। ये दिवाली वाला मच्छर पड़ा होगा। इस पर वहां खड़े लोगों ने आपत्ति जताई कि ग्राहक से ऐसे बात क्यों कर रहे हो, तो दुकानदार ने औकात में रहने की चेतावनी दी। ग्राहक ने कहा कि आपने पहले बोला था कि दिवाली वाला मच्छर तो आ जाता है।

ग्राहक पर की जातिगत टिप्पणी
इसके बाद ग्राहक कहता है कि आप ऐसी बातें क्यों कर रहे हो। वीडियो में दुकानदार को ग्राहक की बात नजरअंदाज करते देखा जा सकता है। ग्राहक लगातार उससे सवाल पूछ रहा था। तभी वहां खड़े एक बुजुर्ग कहते हैं कि बेटा जाने दो, पैसे मत देना। इस पर ग्राहक कहता है कि पैसों की बात नहीं है। पैसों की ही बात होती, तो मदन स्वीट्स पर क्यों आते। पैसों की दिक्कत होती, तो इतने बड़े रेस्टोरेंट में नहीं आते। इसके बाद दुकानदार बदतमीजी पर उतर आता है। वह जातिगत टिप्पणी करते हुए कहता है कि तुम्हारी बिरादरी के लोग इस तरह होते हैं।

यह भी पढ़ें- दीपावली के बाद ट्रेनों में सीटों की किल्लत : लखनऊ से दिल्ली-मुंबई लौटने वालों के लिए वेटिंग का संकट

यह भी पढ़ें- काशी विश्वनाथ मंदिर : विजयदशमी से शास्त्र सम्मत प्रसादम होगा उपलब्ध, अमूल को सौंपी गई जिम्मेदारी

Also Read