यू ट्यूबर पर शिकंजा : बच्चों के साथ गंदी हरकत को उकसाने वाली कुंवारी बेगम गिरफ्तार

UPT | गाजियाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई यू टयूबर शिखा मैत्रेय।

Jun 13, 2024 18:12

खुद को सुर्खियों में लाने के लिए स्ट्रीमिंग के दौरान नवजात के उत्पीड़न के तरीके शिखा मैत्रेय यू-ट्यूबर ने बताए हैं। गेमिंग की आड़ में यौन उत्पीड़ने के तरीके बताने वाली यू ट्यूबर शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम...

Short Highlights
  • अपने यू ट्यूब चैनल कुंवारी बेगम पर बताती थी नवजात बच्चों के रेप के तरीके
  • मुकदमा दर्ज होने के बाद यू-ट्यूबर को तलाश रही थी गाजियाबाद पुलिस 
  • यू ट्यूबर वीडियो में देती थी यौन शोषण करने की सलाह और तरीका
Ghaziabad News : यौन कृत्यों को बढ़ावा देने वाले यू-ट्यूब गेमिंग चैनल चलाने वाली शिखा मैत्रेय को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिखा मैत्रेय के खिलाफ गाजियाबाद में एफआईआर दर्ज हुई है। खुद को सुर्खियों में लाने के लिए स्ट्रीमिंग के दौरान नवजात के उत्पीड़न के तरीके शिखा मैत्रेय यू-ट्यूबर ने बताए हैं। गेमिंग की आड़ में यौन उत्पीड़ने के तरीके बताने वाली यूटयूबर शिखा मैत्रेय उर्फ कुंवारी बेगम के बारे में जब लोगों को पता लगा तो उसके खिलाफ राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग और राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी एक्शन लेने की बात कही। मामला आयोग तक पहुंचने के बाद गाजियाबाद के कौशांबी थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। 

कमरे से मोबाइल और लैपटॉप बरामद
कुंवारी बेगम नाम के एक यू-ट्यूब चैनल को चलाने वाली युवती पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं एसीपी दिनेश पी ने बताया कि इस मामले में दीपिका नारायण भारद्वाज की शिकायत पर केस दर्ज किया है। आज गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी यू टयूबर शिखा मैत्रेय को गिरफ्तार कर लिया। उसके कमरे से मोबाइल और लैपटाप के अलावा अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। 

बच्चों के उत्पीड़न को लेकर कमेंट
शिकायत में बताया है कि युवती ने वीडियो में नवजात बच्चों के बलात्कार के तरीके बताए। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर आलोचना शुरू हुई तो एकम न्याय की फाउंडर और शिकायतकर्ता दीपिका ने इसको संज्ञान में लिया। उन्होंने बताया कि नवजात बच्चों को लेकर विडियो में जिस तरह बोला गया है। वह शर्मसार करने वाला है। युवती के द्वारा प्रयोग किए गए शब्दों से समाज पर बुरा असर पड़ेगा। 

Also Read