गाज़ियाबाद वाले सतर्क रहें : ऑटो सवार लुटेरों का गैंग सक्रिय, युवक से कैश और मोबाइल लूटे, जानिए पूरा मामला

UPT | ऑटो

Aug 31, 2024 22:15

गाजियाबाद में ऑटो सवार लुटेरों का गैंग एक बार फिर सक्रिय हो गया है। पिछले सप्ताह ट्रांस हिंडन क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद अब नगर कोतवाली क्षेत्र में भी इस तरह की वारदात सामने आई है।

Ghaziabad News : गाजियाबाद में ऑटो सवार लुटेरों का गैंग एक बार फिर सक्रिय हो गया है। पिछले सप्ताह ट्रांस हिंडन क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद अब नगर कोतवाली क्षेत्र में भी इस तरह की वारदात सामने आई है। ऑटो सवार बदमाशों ने पुलिस परीक्षा देकर लौट रहे युवक को लौट दिया। बदमाशों ने जिला एमएमजी अस्पताल के सामने युवक से 8700 रुपये और मोबाइल लूट लिया और फिर जबरन उसे लेकर दिल्ली बार्डर पर फेंककर फरार हो गए। पीड़ित जैसे तैसे वहां से लौटा और मुकदमा दर्ज कराया।

दूसरे ऑटों में चल रहे थे बदमाश
कैलाशनगर निवासी अभिषेक मिश्रा पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे थे। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर उतरकर बजरिया मोड़ से गऊशाला जाने के लिए ऑटो बुक किया। कुछ दूर आगे चलते ही ऑटो चालक ने दो लोगों को और बैठा लिया, इस पर परीक्षा देकर लौट रहे अभिषेक मिश्रा ने बुकिंग की बात कहते हुए एतराज दर्ज कराया। इस पर ऑटो चालक बोला कि इन्हें अस्पताल जाना है, यहीं उतर जाएंगे। जिला एमएमजी अस्पताल के बाहर पहुंचकर चालक ने उन्हेंं उतारने के बहाने ऑटो साइड में किया और तमंचा सटाने के बाद नगदी और मोबाइल लूट लिया।

लूट के बाद दौड़ा दिया ऑटो
अ‌भिषेक से नगदी और मोबाइल लूटने के बाद चालक ने ऑटो सीधे जीटी रोड पर दौड़ा दिया, आगे जाकर वह ऑटो को न्यू लिंक रोड पर ले गया। अभिषेक ने जान बचाने के लिए रास्ते ऑटो से छलांग लगा दी, लेकिन पीछे-पीछे चल रहे ऑटों में सवार युवकों उन्हेंं जबरन उसी ऑटो में वापस बैठा दिया। अभिषेक को उसके बाद समझ में आया कि पिछले वाले ऑटो में भी बदमाश सवार थे। पीड़ित का कहना है कि उन्हें दिल्ली के पास धक्का देकर ऑटो सवार लुटरे फरार हो गए। किसी तरह घर वापस आकर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

Also Read