Ghaziabad News : गाजियाबाद के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे एनएच-9 पर भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

UPT | दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे एनएच-9 पर हादसे के बाद ट्रक में फंसा घायल।

May 29, 2024 19:13

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुआ पुलिस के मुताबिक देर रात आलू से भरा ट्रक गाजीपुर मंडी दिल्ली जा रहा था। गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में शांतिनगर के पास जैसे ही ट्रक ...

Short Highlights
  • गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र का मामला 
  • तेज रफ्तार दो ट्रकों की आपस में हुई भिड़ंत
  • पुलिस ने चार शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
Ghaziabad Road accident : गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे एनएच9 पर आज बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे एनएच9 दो ट्रक आपस में भिड़ गए। पिछले 24 घंटे में चार सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। 

करीबी 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए
गाजियाबाद में मंगलवार देर रात से आज बुधवार तक चार सड़क हादसे हुए। जिसमें चार लोगों की मौत हुई और करीबी 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पहला हादसा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे एनएच9 पर हुआ। जहां पर तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक खड़े ट्रक में भिड़ गया।

आलू से भरा ट्रक गाजीपुर मंडी दिल्ली जा रहा था
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुआ पुलिस के मुताबिक देर रात आलू से भरा ट्रक गाजीपुर मंडी दिल्ली जा रहा था। गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में शांतिनगर के पास जैसे ही ट्रक पहुंचा उसका टायर फट गया। इस कारण ड्राइवर ने ट्रक को रोक दिया। इसी दौरान लालकुआं की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर देख उनकेा मेरठ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेरठ मेडिकल में उपचार के दौरान फिरोज निवासी धौलड़ी थाना जानी मेरठ की मौत हो गई। 

ट्रक ने साइकर सवार को कुचल दिया
दूसरा हादसा बुधवार को सुबह हुआ। जब एक ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। साइकिल सवार युवक एबीईएस कालेज से डूंडाहेडा की तरफ जा रहा था। विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने साइकर सवार को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। साइकिल सवार की पहचान नहीं हो सकी है। 

ट्रक ने उसको कुचल दिया
तीसरा हादसा जीटी रोड गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले रास्ते पर राजबाग मेट्रो स्टेशन के पास हुआ। जहां एक युवक डिवाइडर के पास खड़ा था। इस दौरान मोहननगर की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसको कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चौथा हादसा कोतवाली क्षेत्र के चौधरी मोड़ के पास हुआ। जहां एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर फिसल गया। उसके बराबर में चल रहे ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में 20 साल के युवक इरफान की मौत हो गई है। 
 

Also Read