गाजियाबाद में कांवड़ियों का उत्पात : पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़, सड़क पर बैठे कांवड़िये

UPT | गाजियाबाद में पुलिस की बुलेरो को पलटते कांवड़िया।

Jul 30, 2024 02:11

बोलेरो गाड़ी में तोड़फोड़ की गई वो कांवड़ियों की आरक्षित लेन में घुस गई थी। जिस कारण दुर्घटना हुई। वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है। 

Short Highlights
  • दुहाई के पास जमकर मचाया कांवड़ियों ने उत्पात
  • एसीपी कविनगर पहुंचे मौके पर मामला किया शांत
Ghaziabad News : गाजियाबाद में कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया। कांवड़ियों ने हंगामा करते हुए पुलिस की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की उसके बाद उसको बीच सड़क पर पलट दिया गया। मामला मधुबन बापूधाम क्षेत्र के दुहाई के पास का है। जहां पर कांवड़ियों ने उत्पात मचाया। दुहाई के पास कावड़ियों ने हंगामा करते हुए पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए उसको बीच सड़क पर पलट दिया और सड़क पर जाम लग गया। 

कांवड़िया को टक्कर लगने से कांवड़ियों में रोष
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार से जल लेकर आ रहे कांवड़ियों के पैर में मेट्रो रैपिड पुलिस की गाड़ी नंबर UP 14 EQ 7306 से टक्कर हो गई। कांवड़िया को टक्कर लगने से कांवड़ियों में रोष फैल गया। कांवड़ियों ने हंगामा शुरू कर दिया। कांवड़ियों का हंगामा होते देख रैपिड पुलिस के कर्मचारी गाड़ी से उतरकर भाग गए। इतने में उग्र कांवड़ियों ने गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। बताया जा रहा है कि कांवड़िये कांवड़ लेकर दिल्ली जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस और एसीपी कवि नगर ने कांवड़ियों को गंगाजल देकर मामला शांत किया है। घटनास्थल विधान पब्लिक स्कूल के पास कांवड़िये धरने पर बैठ गए। 

एक वाहन ने एक कांवड़िये को टक्कर मार दी
सहायक पुलिस आयुक्त कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिली कि दुहाई मेट्रो स्टेशन के पास एक वाहन ने एक कांवड़िये को टक्कर मार दी। इसके बाद कांवड़ियों ने वाहन में तोड़फोड़ कर दी। बताया जा रहा है कि जिस बोलेरो गाड़ी में तोड़फोड़ की गई वो कांवड़ियों की आरक्षित लेन में घुस गई थी। जिस कारण दुर्घटना हुई। वाहन को जब्त कर लिया है। पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है। 

Also Read