Ghaziabad News : गाजियाबाद में जल्द बढ़ेंगी जमीन की दरें, डीएम की अध्यक्षता में सर्किल दरों की ​आपत्तियों पर सुनवाई

UPT | सर्किल दरों पर आई आपत्तियों के संबंध में बैठक की अध्यक्षता करते डीएम।

Aug 30, 2024 23:48

गाजियाबाद में डीएम सर्किल दरों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। माना जा रहा है कि सर्किल दरों में परिवर्तन के बाद गाजियाबाद में जमीन के दामों में वृद्धि होगी।

Short Highlights
  • जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सर्किल दरों पर आपत्तियों को सुनने के लिए बैठक 
  • सर्किल दरों पर आपत्तिकर्ताओं को डीएम ने व्यक्तिगत रूप से सुना
  • समस्त उप निबंधक ​आपत्तियों को गहनता से विचार करने के निर्देश 
Ghaziabad News : गाजियाबाद में डीएम सर्किल दरों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। माना जा रहा है कि सर्किल दरों में परिवर्तन के बाद गाजियाबाद में जमीन के दामों में वृद्धि होगी। इसको लेकर गाजियाबाद के महात्मा गांधी सभागार, जिलाधिकारी/कलेक्टर, गाजियाबाद इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें गाजियाबाद स्थित सम्पत्तियों की सर्किल दरों के पुनरीक्षण हेतु प्रस्तावित सर्किल दरों पर दिनांक 13 अगस्त 2024 से दिनांक 24 अगस्त 2024 तक आम जनमानस हेतु आपत्तियों के लिये आमंत्रित किया गया।  

आपत्तियों को व्यक्तिगत रूप से सुना
जिलाधिकारी/कलेक्टर, गाजियाबाद इन्द्र विक्रम सिंह द्वारा प्रस्तावित सर्किल दरों पर आपत्तिकर्ताओं द्वारा प्रेषित आपत्तियों को व्यक्तिगत रूप से सुना गया। उक्त आपत्तियों के माध्यम से आपत्तिकर्ताओं द्वारा अपनी-अपनी आपत्तियों के सम्बन्ध में तथ्य प्रस्तुत किये गए।

समस्त उप निबंधक जनपद गाजियाबाद को निर्देशित किया
जिलाधिकारी/कलेक्टर, गाजियाबाद द्वारा समस्त आपत्तिकर्ताओं की आपत्तियों को सुनने के उपरान्त समस्त उप निबंधक जनपद गाजियाबाद को निर्देशित किया गया कि उक्त आपत्तियों पर गहनता से विचार कर शीघ्र ही निस्तारण आख्या जिलाधिकारी/कलेक्टर, गाजियाबाद के समक्ष प्रस्तुत की जाए। जिससे जनपद गाजियाबाद स्थित सम्पत्तियों की सर्किल दरों को अन्तिम रूप से प्रभावी किया जा सके। बैठक में एडीएम एलए विवेक मिश्र, सहायक महानिरीक्षक निबंधन पुष्पेन्द्र कुमार, एसडीएम सदर अरूण दीक्षित, जिला सूचना अधिकारी योगेन्द्र प्रताप सिंह सहित आ​पत्तिकर्ता उपस्थित रहे।

Also Read