Ghaziabad News : गाजियाबाद में आंधी तूफान का कहर, उखड़कर गिरा बोर्ड में दबने से एक की मौत

UPT | गाजियाबाद में मौसम अचानक से बदल गया

Aug 01, 2024 08:24

तेज बारिश में नगर कोतवाली क्षेत्र में मालीवाडा चौक के पास एक बोर्ड उखड़कर गिर गया। जिसकी चपेट में मुकेश गोस्वामी (55) आ गए। बोर्ड की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई

Short Highlights
  • गाजियाबाद में मौसम बना आफत
  • देर शाम बारिश और आंधी तूफान का कहर
  • कांवड़ शिविरों के उड़े टेंट और सामान
Ghaziabad News : गाजियाबाद में मौसम अचानक से बदल गया। जिसके चलते आंधी तूफान ने देर शाम कहर मचा दिया। शहर से लेकर देहात तक आंधी तूफान में पेड़ उखड़ गए। हाईवे पर लगे कांवड़ शिविरों के टेंट भी तूफान में उड़ गए। आंधी तूफान में शहर के बीचोबीच मालीवाड़ा में बोर्ड गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिससे उसके परिवार में कोहराम मच गया।  

चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया
हादसे की सूचना मिलने पर घायल अवस्था में व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पिछले कई दिनों से उमस और गर्मी से गाजियाबाद के लोगों का बुरा हाल था। कल बुधवार की शाम से अचानक से मौसम में बदलाव हुआ और भीषण आंधी तूफान शुरू हो गया।

50 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं
गाजियाबाद में 50 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं चली। आंधी और तूफान की जद में जो भी आया उसको उड़ाकर ले गए। आंधी-तूफान के बाद तेज बारिश में नगर कोतवाली क्षेत्र में मालीवाडा चौक के पास एक बोर्ड उखड़कर गिर गया। जिसकी चपेट में मुकेश गोस्वामी (55) आ गए। बोर्ड की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा बुधवार रात करीब आठ बजे के आसपास
हादसा बुधवार रात करीब आठ बजे के आसपास हुआ है। हादसे के बाद जानकारी परिजनों को दी गई। परिजन अस्पताल पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने मुकेश के मौत की जानकारी दी। एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने बताया कि मुकेश पक्का तालाब थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के रहने वाले थे। 

Also Read